scripturfi javed responed on breakup with paras kalnawat, read here | Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस | Patrika News

Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने अतरंगी कपड़ों के अलावा वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल दोनों एक वक्त में साथ थे। अपना रिलेशन उन्होंने किसी से नहीं छुपाया, लेकिन ब्रेकअप का कारण को नहीं जानता था। जिसका खुलासा अब खुद उर्फी जावेद ने किया है।

नई दिल्ली

Updated: December 04, 2021 12:32:27 pm

उर्फी जावेद वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग स्किल्स नहीं बल्कि दूसरी चीजों के लिए चर्चा में रहती हैं। हालांकि टीवी पर उन्होंने बेपनाह, मेरी दुर्गा, बड़े भैया की दुल्हनिया, डायन और जीजी जैसे कई शोज में काम किया लेकिन कुछ खास पहचान हासिल नहीं कर पाईं। उनका आखिरी शो बिग बॉस था जिसमें भी वो अपने आप को साबित नहीं कर पाईं, औऱ पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो गईं।
paras_kalnavat_urfi_ajved.jpg

इन दिनों उर्फी काफी चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि पारस कलनावत पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में समर का किरदार निभा रहे हैं। दरअसल हाल ही में पारस और उर्फी की कुछ तस्वीरें सोशय मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसके बाद से ही लोग उन्हें इसे लेकर सवाल कर रहे थे। हालांकि पहले भी दोनों ने कभी अपने रिलेशन को छुपाकर नहीं रखा था। अब जब उर्फी से उनके ब्रेकअप की वजह पूछी गई तो उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। एक इंटरव्यू के दौरान पारस को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कई खुलासे किए।
यह भी पढ़ेंः जब पापा Sunny Deol को इस Actress के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़े थे Karan


उर्फी ने बताया कि उन्होंने पारस के साथ अपने डेटिंग को कभी रिलेशनशिप नहीं माना। इसके साथ ही उन्होंने इस रिलेशनशिप को ‘बचपने में की गई गलती’ भी करार दिया है। वो कहती हैं- मैं तो साथ आने के एक महीने बाद से ही उससे ब्रेकअप करना चाहती थी और करूं भी क्यों न वो एकदम बच्चा जो था। वह मुझे लेकर पहुत पजेसिव था। इतना ही नहीं उसने मेरे नाम के तीन-तीन टैटू बनवा रखे थे। उसे लगा था ये करके वो मुझे इंप्रेस कर लेगा, लेकिन ऐसा कौन करता है, खासकर तब जब आपका ब्रेकअप हो चुका हो।
इतना ही नहीं वो कहती हैं कि अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू करा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती। उन्होंने ये भी कन्फेस किया कि पारस ने ब्रेकअप के बाद कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कभी रिस्पॉन्स नहीं दिया औऱ फिर कुछ वक्त के बाद वो दूसरे रिलेशनशिप की ओर बढ़ गए।
यह भी पढ़ेंः सामने आ गईं Ankita और ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain की शादी रस्म की पहली तस्वीरें, यहां देखें

बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं। दरअसल वो अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं। कई बार उनको अतरंगी कपड़ों में स्पॉट किया गया है। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। कई बार तो मीडिया खुद उनसे पूछ बैठता है कि उनका ये स्टाइल किससे इंस्पायर्ड है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

'तमिल को भी हिंदी की तरह मिले समान अधिकार', CM स्टालिन की अपील के बाद PM मोदी ने दिया जवाबहिन्दी VS साऊथ की डिबेट पर कमल हासन ने रखी अपनी राय, कहा - 'हम अलग भाषा बोलते हैं लेकिन एक हैं'Asia Cup में भारत ने इंडोनेशिया को 16-0 से रौंदा, पाकिस्तान का सपना चूर-चूर करते हुए दिया डबल झटकाअजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में हिन्दू प्रतीक चिन्ह होने का दावा, पुलिस जाप्ता तैनातबोरवेल में गिरा 12 साल का बालक : माधाराम के देशी जुगाड़ से मिली सफलता, प्रशासन ने थपथपाई पीठममता बनर्जी का बड़ा फैसला, अब राज्यपाल की जगह सीएम होंगी विश्वविद्यालयों की चांसलरयासीन मलिक के समर्थन में खालिस्तानी आतंकी ने अमरनाथ यात्रा को रोकने की दी धमकीलगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.