scriptसामने आ गईं Ankita और ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain की शादी रस्म की पहली तस्वीरें, यहां देखें | ankita lokhande vicky jain wedding ritules start, see insta pics | Patrika News

सामने आ गईं Ankita और ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain की शादी रस्म की पहली तस्वीरें, यहां देखें

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 01:40:30 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

शादियों के इस सीजन में कई सेलेब्स इस रिश्ते में बंध रहे हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में लगभग हर कपल की शादी की तस्वीरें, नहीं तो चर्चा तो जरूर हो रही हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की चर्चाएं हैं, तो वहीं दूसरी ओर टीवी इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं है।

ankita_lokhande_and_vicky_jain.jpg
शादियों के इस सीजन में कई सेलेब्स इस रिश्ते में बंध रहे हैं। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में लगभग हर कपल की शादी की तस्वीरें, नहीं तो चर्चा तो जरूर हो रही हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की चर्चाएं हैं, तो वहीं दूसरी ओर टीवी इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं है। टीवी से ताल्लुक रखने वाली अंकिता लोखंडे भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता अपने लॉन्ग लविंग ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।

कुछ दिन पहले ही दोनों को एकता कपूर के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। अनुमान लगाया गया था कि दोनों वहां अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे थे। इसके पहले अंकिता को एक बैचलर पार्टी ऑर्गनाइज करते हुए देखा गया था, जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई चेहरे नजर आए। इसके बाद दोनों की प्री-वेडिंग पार्टीज की फोटों भी सामने आईं।
यह भी पढ़ेंः तो एक बार फिर Troll हो गईं मौनी रॉय, लोगों ने किए इतने भद्दे Comments

बता दें कि ये सिलसिला अभी खत्म नहीं हुआ, अब विक्की ने अपने चाहने वालों के बीच अंकिता लोखंडे के साथ चंद ऐसी तस्वीरें शेयर ही जिसे देखने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से उनके दोस्तों और फैंस की तरफ से बधाइयां मिलने लगी हैं। वहीं अंकिता लोखंडे ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ इसी तरह की तस्वीरें शेयर की है।
यह भी पढ़ेंः अफवाहों पर लग गया Full Stop! स्पेशल सिक्योरिटी के बीच होगी Kat-Vicky की शादी


दोनों की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो अंकिता जहां एक्ट्रेस हैं वहीं विक्की जैन पेशे से बिजनेसमैन हैं और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। अंकिता ने अपने करियर की शुरूआत पवित्र रिश्ता से की थी। यही वह शो था जहां से उन्हें टीवी इंडस्ट्री में पहचान मिली। इस सीरियल में वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट कास्ट की गईं थी। यह तो सभी जानते हैं कि विक्की जैन से पहले अंकिता, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। दोनों को डांस रियालिटी शो में भी साथ में देखा गया था।
6 साल का ये रिश्ता साल 2016 में खत्म हो गया। उसके बाद वो विक्की जैन से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिली, जिसके बाद से ही दोनों साथ में हैं। दोनों ने अपने रिलेशन को कभी छुपा कर नहीं रखा। समय-समय पर दोनों सोशल गेदरिन्ग में साथ दिखाई दिए हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो