scriptkangana ranaut clarified about saying sorry to farmers | Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात | Patrika News

Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में पंगा लेने के बाद कंगना ने अब किसानों से पंगा ले लिया है। हालांकि उन्हें ये पंगा भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। कल पंजाब में किसान दलों ने उनकी कार रोककर उनका जमकर विरोध किया। उनके विरोध में नारे भी लगाएं। इसका वीडियो खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

नई दिल्ली

Published: December 04, 2021 03:33:24 pm

शुक्रवार को पंजाब में भड़के किसानों ने कंगना रनौत की कार का घेराव कर लिया था। सारे किसान कंगना का विरोध कर रहे थे। दरअसल जब कृषि कानूनों के विरोध में किसान धरना प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान कंगना ने कई विवादित बयान किसानों प्रति कहे थे। जिसके बाद से ही किसान उनसे नाराज थे। इसी क्रम में जब कल कंगना वहां गई तो लोगों ने उनकी गाड़ी को आगे बढ़ने से रोक दिया। किसानों का आक्रोश देखने लायक था। वहां हजारों की गिनती में लोग मौजूद थे। जिसमें महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल थे।
kangana_ranaut_tweet.jpg
यह भी पढ़ेंः शादी से कुछ वक्त पहले स्पॉट हुए Katrina-Vicky, मीडिया के सामने साधी चुप्पी


बता दें इसकी जानकारी खुद कंगना ने भी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से कई वीडियो शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने इन सब हरकतों को शॉकिंग बताया था। जिसके कुछ वक्त बाद वो कार से बाहर निकलकर लोगों से मांफी मांगती हैं। हालांकि वहां से निकलते ही वो अपनी बात से मुकरती दिखाई दीं। इसी संदर्भ में उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है।
कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी। मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी। वो आगे कहती हैं कि सभी मीडिया के कैमरे वहां मौजूद थे, इसलिए अफवाह फैलाने की जरूरत नहीं है। कृपया अफवाह न फैलाएं। मैंने हमेशा किसानों का समर्थन किया है इसलिए कृषि बिल के पक्ष में अपनी बात रखी थी और आगे भी रखूंगी। जय हिंद।
यह भी पढ़ेंः वो वक्त जब अपने पिता से चिढ़ते थे Javed Jaffrey, खुले थे Jagdeep Jaffrey से जुड़े कई राज

जैसा कि हमने अपनी कल की स्टोरी में आपको दिखाया था कि कंगना ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसानों के व्यवहार को लेकर काफी परेशना दिखाई दे रहीं थी। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि, 'जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा कुछ लोगों की भीड़ ने मुझ पर हमला कर दिया। यह लोग खुद को किसान कह रहे हैं।' उन्होंने कहा था, मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। लेकिन यहां पंजाब आते ही कुछ लोगों ने मुझे रोक लिया। यह लोग मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। इट्स अनबिलीवबल।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में मिली महिला की सड़ी हुई लाश, जांच में जुटी पुलिससुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरअब ट्रैफिक पुलिस ने की सड़क पर चलते हुए वाहनों की चेकिंग तो खुद ही भरेगी जुर्माना, लागू हुआ नया नियमदिल्ली हाई कोर्ट ने वंदे मातरम को राष्ट्रगान की तरह सम्मान देने वाली याचिका पर की सुनवाई, केंद्र से मांगा जवाबपंजाब रेवन्यू डिपार्ट्मेन्ट के लिए जारी एंटी करप्शन नंबर से कम हुआ भ्रष्टाचार, राजस्व में हुई 30% बढ़ोतरी- पंजाब सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.