scriptvicky kaushal spotted at katrina kaif house, see pictures | शादी से कुछ वक्त पहले स्पॉट हुए Katrina-Vicky, मीडिया के सामने साधी चुप्पी | Patrika News

शादी से कुछ वक्त पहले स्पॉट हुए Katrina-Vicky, मीडिया के सामने साधी चुप्पी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाहों पर विराम लग गया। आखिरकार दोनों सवाई माधोपुर में इसी हफ्ते सात फेरे लेंगे। ये विराम सवाई माधोपुर के कलेक्टर के एक लैटर के बाद लगा है जिसमें कपल की शादी के चलते सुरक्षा इंतजाम किए जाने की बात लिखी थी। कलेक्टर की वह चिट्ठी सब तरफ वायरल हो चुकी है।

नई दिल्ली

Published: December 03, 2021 11:19:37 pm

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अफवाहों पर विराम लग गया। आखिरकार दोनों सवाई माधोपुर में इसी हफ्ते सात फेरे लेंगे। ये विराम सवाई माधोपुर के कलेक्टर के एक लैटर के बाद लगा है जिसमें कपल की शादी के चलते सुरक्षा इंतजाम किए जाने की बात लिखी थी। कलेक्टर की वह चिट्ठी सब तरफ वायरल हो चुकी है। इस लैटर में कैट और विक्की की शादी के चलते प्रशासनिक तैयारियों को लेकर 3 दिसंबर को एक मीटिंग रखने की बात लिखी है।
vicky_kaushal.jpg
यह भी पढ़ेंः Krushna ने Kashmira का शेयर कर दिया ऐसा Video कि जमकर लगा दी लोगों ने क्लास


लैटर में लिखा है-

'अभिनेता श्री विक्की कोशल एवं अभिनेत्री कटरीना कैफ के विवाह समारोह के आयोजन से पूर्व भीड़ नियंत्रण, कानून व्यवस्था एवं सम्भावित स्थितियों के आकलन एवं आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित किये जाने हेतु जिला कलेक्टर महोदय की अध्यक्षता में दिनांक 03.12.2021 को प्रातः 10.15 बजे कलेक्ट्रेट सभागार मे बैठक का आयोजन रखा गया है। अतः कृपया आप उक्त बैठक में नियत समय पर भाग लेने का श्रम करें। (डॉ.सूरज सिंह नेगी) अति जिला कलेक्टर।'
इसी बीच विक्की कौशल कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों घर पर ही कोर्ट मैरिज करेंगे। बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर ने घऱ में ही कोर्ट मैरिज की थी।
ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कितनी रिजर्व रही हैं। ऐसे बहुत कम मौके आए हैं जब उन्होंने किसी पर्सनल विषय पर खुलकर बात की है। इसी के चलते वो अपनी शादी से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज को मीडिया में आने से रोक रही हैं।
अब ताजा खबर के अनुसार मीडिया और लोगों की एटेंशन से बचने के लिए ये कपल हैलीकॉप्टर से अपने वेन्यू तक पहुंचेगा। दोनों दोना पहले मुम्बई में कोर्ट मैरिज करेंगे। उसके बाद वहां से राजस्थान के लिए रवाना होंगे। इस दौरान वो फ्लाइट से नहीं हैलीकॉप्टर से वैन्यू पहुचेंगे।
यह भी पढ़ेंः Car पर हमले को देख दंग रह गईं Kangana, Video रिकार्ड करते ह्ए कहा Unbelievable !


इतने दिनों के सन्नाटे के बाद आज विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बार स्पॉट किया गया। इस बार विक्की ने खुलकर मीडिया को पोज दिया। इसके साथ ही कैट को भी स्पॉट किया गया । बिना मेकअप के कैट गॉगल्स में मीडिया से बचती नजर आईं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.