scriptKrushna ने Kashmira का शेयर कर दिया ऐसा Video कि जमकर लगा दी लोगों ने क्लास | krushna shared bold video of wife on instagram on birthday, see here | Patrika News

Krushna ने Kashmira का शेयर कर दिया ऐसा Video कि जमकर लगा दी लोगों ने क्लास

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 07:03:58 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

कश्मीरा शाह ने 2 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। कश्मीरा फेमस कॉमेडिन कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। अपनी पत्नी के जन्म दिन के मौके पर हर दूसरे सेलेब्रिटी की तरह कृष्णा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया।

kashmira_shah2.jpg

Krushna Abhishek Kashmira Shah

कश्मीरा शाह ने 2 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। कश्मीरा फेमस कॉमेडिन कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। अपनी पत्नी के जन्म दिन के मौके पर हर दूसरे सेलेब्रिटी की तरह कृष्णा ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया।

इस दौरान उन्होंने पत्नी कश्मीरा का एक वीडियो भी अपलोड किया है। इस वीडियो में उनकी कुछ पिक्चर्स का कोलॉर्ज है। यह सारी ही पिक्चर्स काफी बोल्ड हैं। जिसकी वजह से लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।
बता दें कमेंट सेक्शन में तारीफ से ज्यादा आलोचनाएं हैं। लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Paras को लेकर Urfi का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर टैटू करा लेता तब भी नहीं जाती वापस

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे लिए तुम अभी भी वैसी हो, जिससे मैं पहली बार मिला था। मेरे लिए तुम हमेशा 33 साल की ही रहोगी’। इस वीडियो के अपलोड होते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दीं। एक यूजर ने कहा कुछ तो शर्म करो कृष्णा, तो वहीं एक ने लिखा पहला आदमी देखा है जो अपनी बीवी को पब्लिकली एक्सपोज करता है।
कश्मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। टीवी शोज में भी उन्हें देखा गया है। बता दें कि बिग बॉस की फैन कश्मीरा इसकी एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके बाद भी वो कई बार इस शो में शिरकत कर चुकी हैं। वहीं दूसरी ओर कृष्णा अभिषेक फेमस कॉमेडी शो दि कपिल शर्मा में शो में नजर आते हैं। अपनी जबरदस्त कॉमेडी और टाइमिंग के चलते उनके लाखों फैंस हैं। शो पर भी वो गेस्ट को हसां-हंसा कर लोट पोट कर देते हैं। हाल ही रानी मुखर्जी शो में गेस्ट के तौरा पर आई थीं। वो कृष्णा की कॉमेडी पर इतना हंसने लगी कि उन्होंने उनसे रुकने तक को कह दिया।
अभी हाल ही में कोरोना वायरस के नए वेरियंट ओमिक्रोन की वजह से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अपने विदेश दौरे को कैंसल कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।
यह भी पढ़ेंः जब पापा Sunny Deol को इस Actress के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़े थे Karan

दोनों ने एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी है कि वह इस नए वायरस को भारत की धरती पर लाने का मौका नहीं देना चाहते, इसलिए वह अपने इस विदेश दौरे को रद्द कर रहे हैं। दरअसल कृष्णा, कश्मीरा के जन्मदिन के सरप्राइज के तौर पर विदेश यात्रा करना चाहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो