scriptBigg Boss 16 Shiv Thakare will be First Confirmed Contestant of Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13 | बिग बॉस 16 से निकलकर खतरों से खेलेगा ये कंटेस्टेंट, रोहित शेट्टी ने KKK 13 के लिए किया कंफर्म! | Patrika News

बिग बॉस 16 से निकलकर खतरों से खेलेगा ये कंटेस्टेंट, रोहित शेट्टी ने KKK 13 के लिए किया कंफर्म!

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2023 10:25:26 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Khatron Ke Khiladi Host Rohit Shetty In Bigg Boss 16 : रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को पहला कन्फर्म कंटेस्टेंट मिल गया है। 'बिग बॉस 16' के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक के नाम पर रोहित शेट्टी ने मुहर लगा दी है।

bigg_boss_16_shiv_thakare_will_be_first_confirmed_contestant_of_rohit_shetty_show_khatron_ke_khiladi_13.jpg
टीवी का बिगेस्ट रिएलिटी शो 'बिग बॉस' का सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब फिनाले से कुछ ही घंटे दूर है। 12 फरवरी को देश के साथ ही शो को भी अपना विनर मिल जाएगा। सलमान खान के शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी, शालीन भनोट, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे शामिल हैं। इस बीच शो में डायरेक्टर और 'खतरों के खिलाड़ी' शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पहुंचे। बिग बॉस हाउस में उनकी एंट्री के साथ ही कयास लगाए जा रहे थे कि वे किसी कंटेस्टेंट को अपने शो के लिए फाइनल करेंगे। हुआ भी कुछ ऐसा ही। खबरी है कि टॉप-5 कंटेस्टेंट में से एक के हाथ रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' (Khatron Ke Khiladi 13) लग गया है।


Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.