Charu Asopa से 90 दिन बाद मिले पति राजीव, सोशल मीडिया शेयर की तस्वीर और लिखा भावुक पोस्ट

By: धीरज शर्मा
| Published: 05 Sep 2020, 01:51 PM IST
Charu Asopa से 90 दिन बाद मिले पति राजीव, सोशल मीडिया शेयर की तस्वीर और लिखा भावुक पोस्ट
पति राजीव सेन के साथ चारू असोपा

  • अभिनेत्री Charu Asopa तीन महीने बाद पति राजीव से मिली
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई है चारु असोपा के पति राजीव सेन
  • पिछले कई दिनों से दोनों के रिश्तों में आ गई थी खटास, जो अब खत्म हुई

नई दिल्ली। देशभर में आए कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव और उनकी भाभी चारु असोपा ( Charu Asopa ) के रिश्तों पर भी संकट के बाद मंडरा रहे थे। हालांकि तीन महीने तक चली खींचतान और बयानबाजियों के बीच अब दोनों एक बार फिर साथ हैं। चारु असोपा एक बार 90 दिनों से अलग रहने के बाद अपने पति राजीव से मिली हैं।

इस खूबसूरत पल को उन्होंने तस्वीरों के जरिए साझा किया है और एक दूसरे को लेकर कुछ भावुक बातें भी लिखीं।

कंगना रनौत को लेकर बीजेपी महाराष्ट्र में बढ़ा मतभेद, आशीष शेलार ने की बयान की आलोचना दो रामकदम ने बताया झांसी की रानी

ch.jpg

लंबे समय से अपने वैवाहिक रिश्तों को लेकर चर्चा में रही चारु असोपा एक बार फिर अपने पति राजीव के साथ हैं। राजीव मुंबई में पत्नी चारु असोपा के पास आ गए हैं। आने के साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम में दोनों की तस्वीरें साझा की हैं।

इन तस्वीरों के साथ ही उनका रिश्ता पहले ज्यादा मजबूत नजर आ रहा है। दरअसल राजीव और चारु असोपा दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं राजीव ने चारु असोपा को गले लगा लिया है।

chh.jpg

जानें दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन क्यों बोले कि बॉलिंग से ज्यादा आसान बेटिंग

ये रही दोनों की पोस्ट के साथ बातचीत
चारु असोपा ने पति राजीव को गले लगाती हुई तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- तुम्हें बहुत ज्यादा मिस किया। पत्नी चारु के इस पोस्ट पर राजीव ने भी कमेंट किया और लिखा- मैंने तुम्हें उससे ज्यादा मिस किया।
इतना ही नहीं चारु असोपा के बाद राजीव ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं।'

राजीव के इस पोस्ट पर चारु ने भी उसी तरह कमेंट किया जिस तरह राजीव ने उनके पोस्ट पर किया था। चारु ने लिखा- और मैं अपने पति से प्यार करती हूं। इस कमेंट के साथ चारू ने ड्राइव पर जाते हुए वीडियो भी पोस्ट की।
आपको बता दें कि चारु असोपा और राजीव के बीच रिश्तों को लेकर लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। यहां तक कि चारु ने अपने उपनाम में से सेन भी हटा दिया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द ही अलग हो जाएंगे।

लेकिन चारु और राजीव ने इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अपने रिश्ते को और मजबूती से सामने रखा है। बहरहाल दोनों की दोबारा दिखी कैमिस्ट्री से उनके फैंस में भी खुशी है।

Show More