Ashish Shelar ने की कंगना रनौत के बयानों की आलोचना, बीजेपी में बढ़ा मतभेद

  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बयानों पर बीजेपी में बढ़े मतभेद
  • Ashish Shelar ने की कंगना के बयानों की कड़ी आलोचना
  • रामकदम पहले ही बता चुके कंगना को झांसी की रानी

By: धीरज शर्मा

Published: 05 Sep 2020, 12:57 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बेबाक बयानों को लेकर महाराष्ट्र में सियासत गर्मा गई है। खास तौर पर बीजेपी में नेताओं के बीच मतभेद सामने आ गए हैं। बीजेपी नेता आशीष शेलार ( Ashish Shelar ) ने कंगना के बयानों की कड़ी आलोचना की है और इससे बीजेपी ( BJP )को कोई लेना-देना नहीं बताया।

जबकि बीजेपी के ही अन्य नेता रामकदम लगातार कंगना के समर्थन में नजर आ रहे हैं। वे कई बयानों में कंगना के समर्थन में आगे आ चुके हैं। ऐसे में बीजेपी में ही कंगना के बयान को लेकर जहां मतभेद बढ़ रहा है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने कंगना के बयाने के बहाने बीजेपी पर तीखा हमला भी बोला है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी के नाम है कई अनूठे रिकॉर्ड, जानें क्यों हैं टीम के लिए खास

सुशांत सिंह राजपूत केस के बीच कंगना रनौत ने अपने बयानों से जमकर सुर्खियां बंटोरी हैं। लगातार अपने बयानों के जरिए वे राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ रही हैं। एक तरफ कांग्रेस ने कंगना के बयानों को बीजेपी की सांठ गांठ का नतीजा बताया है तो वहीं कंगना की बयानबाजी बीजेपी में दो फाड़ बनती जा रही है।

बीजेपी के कुछ नेता जहां कंगना के समर्थन में हैं तो वहीं कुछ उनको बयानों की आलोचन कर रहे हैं। हाल में बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कंगना के मुंबई में पीओके जैसी फीलिंग वाले बयान की कड़ी आलोचन की।
उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस काफी अच्छा काम कर रही है। शेलार ने कहा कि कंगना को मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के लोगों को आजमाना नहीं चाहिए।

रामकदम ने बताया झांसी की रानी
आशीष शेलार जहां कंगना रनौत के बयानों पर उन्हें नसीहत देते दिखाई दे रहे हैं, वहीं बीजेपी के ही अन्य नेता रामकदम ने कंगना के बयानों पर उन्हें झांसी की रानी तक कह डाला था।

कंगना के इस ट्वीट पर भड़की मनसे, राज ठाकरे की पार्टी ने ऐसे दिया जवाब

कंगना के इस बयान पर मचा बवाल

आपको बता दें कि हाल में कंगना रनौत अपने उस बयान को लेकर राजनीतिक दलों के निशाने पर हैं जिसमें उन्होंने 'मुंबई में पाक अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग' की बात कही थी। इस बयान के बाद शिवसेना, कांग्रेस समेत राज ठाकरे की महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने भी कंगना की कड़ी आलोचना की और इस तरह के बयानों को बर्दाश्त ना करने की चेतावनी भी दे डाली थी।

दरअसल कंगना ने इस बयान के जरिए मुंबई पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर दिए थे। लिहाजा राजनीतिक दलों के साथ-साथ कई फिल्मी हस्तियों ने भी कंगना के बयान को गलत बताया था।

Congress
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned