scriptGadar 2 एक बार फिर विवादों में घिरा, मेकर्स को थमाया गया 56 लाख का बिल | Gadar 2 once again embroiled in controversy,makers given them 56 lakh | Patrika News

Gadar 2 एक बार फिर विवादों में घिरा, मेकर्स को थमाया गया 56 लाख का बिल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 12:06:06 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी फिल्म ‘गदर’ के बाद लोगों को काफी पंसद आई थी। सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला। 20 साल के बाद एक बार फिर से गदर के सीक्वल के साथ लोगों को फिल्म में इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। सनी देओल और अमीषा पटेल भी काफी लंबे समय के बाद एक साथ काम करेगें। दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते है।

gadar.jpg
बॅालीवुड के महशूर एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। फैंस को दोनों को एक साथ काम करते देखना था। फैंस के इसी इच्छा को अब एक बार अमीषा पटेल और सनी देओल पूरा करने जा रहे है। 20 साल के बाद एक बार फिर से गदर के सीक्वल के साथ लोगों को फिल्म में इनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। जो की काफी शानदार होगी।
यह भी पढ़े- पूनम पांडे अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए शर्मनाक कमेंट्स

आपको बता दे की इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की शूटिंग 10 दिनों तक पालमपुर के भलेड गांव में हुई। फिल्म के सभी मुख्य सीन पालमपुर में ही फिल्माए गए हैं। 10 दिनों तक अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ फिल्म के कई कलाकार कांगड़ा के पालमपुर में गदर 2 की शूटिंग के लिए मौजूद थे। लेकिन इन सबके बीच फिल्ममेकर्स को लेकर एक बात सामने आ रही है। आपको बता दे की जिस घर में गदर 2 की शूटिंग हुई है उस घर के मालिक ने निर्माता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके साथ धोखा किया गया है। इसमें कितनी सच्चाई है इस बात की जानकारी नहीं है अभी।
यह भी पढ़े- Gehraiyaan Teaser Out: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की इंटेंस केमिस्ट्री ने बटोरी सुर्खियां

आपको बता दे की मकान मालिक का कहना है कि उनसे शूटिंग के लिए 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए बात हुई थी, जिसके लिए उन्हें हर दिन 11 हजार देने की बात हुई थी। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। शूटिंग के दौरान फिल्म में उनके पूरे घर का इस्तमाल किया गया था। और साथ ही दो कनाल जमीन के साथ-साथ उनके बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया था। घर के मालिक सारा बजट बनाकर उनके नुकसान सहित 56 लाख रुपए की फीस बनाई। जिसको लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है। विवादों इतना बड़ा हो गया की इसकी खबर सोशल मीडया पर आ गई। लोगों को जानना है की ऐसा क्यों किया गया।
घर के मालिक का कहना है और साथ ही घर के लोगों का कहना है कि उनके साथ धोखा हुआ है। इसलिए वह अपने घर का हिस्सा अब फिल्म का हिस्सा नहीं बनने देगे। और साथ ही कहा की जो मेकर्स ने उनके साथ कमिटमेंट किए थे उसे पूरा नहीं किया गया है । हम कंपनी द्वारा दिए गए 11000 उन्हें लौटाना चाहते हैं। इसी के साथ घरवालों ने ये भी आग्रह किया कि उनके घर का शूट फिल्म में इस्तेमाल ना किया जाए। लोगों की बात करें तो लोगों में काफी ज्यादा उत्साह है। लोग दोनों को एक साथ देखना चाहते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो