scriptपूनम पांडे अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए शर्मनाक कमेंट्स | Poonam Pandey trolled for her clothes, users made embarrassing comment | Patrika News

पूनम पांडे अपने कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए शर्मनाक कमेंट्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 22, 2021 11:49:51 am

Submitted by:

Manisha Verma

एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पूरे कपड़े पहने थे। लेकिन वो कपड़े इतने ज्यादा टाइट थे कि उनके बॉडी का हर एक हिस्सा अलग-अलग दिखाई दे रहा था। पूनम पांडे मुंबई एयरपोर्ट पर काले कपड़े पहनकर पहुंचीं। लोगों ने सुनाया खड़ी- खड़ी।

poonam_pandey.jpg
पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में पूनम पांडे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। अभिनेत्री पूनम पांडे ने कुछ ऐसा पहना था जिसको देख आपको भी शर्म आ जाएगी। अभिनेत्री पूनम पांडे ने इस दौरान काले रंग का ट्रांसपेरेंट बॉडीसूट पहना था। अभिनेत्री पूनम पांडे को जैसे ही एयरपोर्ट पर लोगों ने देखा तो वो उन्हें देखता ही रह गए। एक्ट्रेस पूनम पांडे ने काले रंग का का जो बॉडीसूट पहना हुआ था। वह इतना टाइट था कि उनके शरीर का हर हिस्सा अलग ही नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर बोल्ड कंटेंट पोस्ट करने वालीं पूनम की इस ड्रेस को देख फैंस भी हैरान हो गए और उन्हें कई काफी ज्यादा ट्राल किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें-अजय देवगन भूले काजोल से जुड़ी यह बात, शाहरुख ने बता कर कर दिया सभी को हैरान

एयरपोर्ट पर दिया बोल्ड पोज

जैसे ही कैमरा पूनम पांडे की तरफ घूमा तो एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर ही सबके सामने बोल्ड पोज देने लगीं। एक्ट्रेस का यह अंदाज लोगों को बिलकुल भी पंसद नहीं आया। एक्ट्रेस पूनम पांडे को ऐसा करते देख एयरपोर्ट पर मौजूद लोग भी दंग रह गए। हालांकि पूनम को इस बात का जड़ा सा भी फर्क नहीं था कि वह एयरपोर्ट पर है। और एयरपोर्ट अभिनेत्रीयों के लिए नहीं बल्की सभी के लिए एक PUBLIC PLACE है। पूनम पांडे जिस काम के लिए सोसल मीडिया पर जानी जाती है वहीं काम उन्होनें एयरपोर्ट पर करके बेशर्मी की सारी हदे पार कर दी।
यह भी पढ़ें- आमिर खान की तीसरी शादी के कारण Depression में बेटी Ira Khan? क्या हैं पूरा मामला

पूनम पांडे को अपने लुक के कारण सुनना पड़ा काफी खड़ी- खड़ी। सोसल मीडिया पर फिर से एक बार हुई ट्रोल। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर दिया बोल्ड पोज। लोगों ने सुनाया खड़ी खोटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो