scriptआमिर खान की तीसरी शादी के कारण Depression में बेटी Ira Khan? क्या हैं पूरा मामला | ira khan disclosure about his father amir khan third wedding | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान की तीसरी शादी के कारण Depression में बेटी Ira Khan? क्या हैं पूरा मामला

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सोशल मीडिया पर आए आमिर खान की बेटी इरा खान के बयान ने हर किसी को चौंका दिया है। इरा का कहना है कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी रचा ली है।

नई दिल्लीDec 19, 2021 / 09:28 pm

Sneha Patsariya

aamir khan
बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्ट आमिर खान (Aamir khan) कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। इस बार सुर्खिया उनकी फिल्म नहीं बल्कि निजी जिंदगी को लेकर है। दरहसल आमिर खान बीते दिनों में अपनी पत्नी किरण के साथ तलाक की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में थे। लेकिन इन दिनों आमिर खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में है।
सोशल मीडिया पर इन अटकलों से बाज़ार गर्म है कि आमिर ने उनकी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) से शादी कर ली है। इस बात को ज़ोर आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान से मिला। जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चाएं तेज़ हो गई है। हालांकि, इस तरह की खबरों पर न तो आमिर खान और न ही फातिमा सना शेख की ओर से कोई बयान आया है। ये सारी खबरें सोशल मीडिया पर लगातार फैल रही हैं। क्या है पूरा मामला…
दरहसल आमिर और किरण ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। उन्होंने एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला लिया है। हालांकि, वे अपने बच्चे और कंपनी के लिए साथ मिलकर काम करेंगे। उनका ये वीडियो सामने आने के बाद भी सोशल मीडिया यूज़र्स लगातार इस तरह का भ्रम फैला रहे थे कि आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा (Fatima Sana Sheikh) हैं। आमिर खान लगातार तीसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं।
खबरे थी की आमिर खान दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) संग शादी करने जा रहे हैं, हालांकि वक्त के साथ साथ इन खबरों को केवल अफवाह का करार दिया गया। वहीं अब एक बार फिर आमिर खान अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के साथ खबरों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि आमिर खान ने शादी रचा ली है। इस बात का खुलासा आमिर की बेटी इरा खान के एक बयान से हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर आमिर और फातिमा के रिश्ते की चर्चा तेज़ हो गई है।
यह भी पढ़ें

रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा (Ira Khan) ने अपने बयान में कहा है कि ने अपने बयान में कहा है कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता ने उनकी उम्र की लड़की से शादी कर ली है, तो वो इसे हैंडल नहीं कर पाई। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। ऐसे में वो डिप्रेशन में चली गई हैं।
आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी आऩे वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की प्रोड्यूसर किरण ही हैं। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना भी नजर आने वाली हैं। किरण और आमिर का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है। किरण से पहले आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी। इस कपल की शादी महज 16 साल चली और साल 2002 में तलाक हो गया था। रीना और आमिर खान के दो बच्चे हैं बेटी आइरा खान और बेटा जुनैद खान। जुनैद खान जल्द फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं।
यह भी पढ़ें-

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान की तीसरी शादी के कारण Depression में बेटी Ira Khan? क्या हैं पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो