scriptहेट स्टोरी-2 एक्ट्रेस सुरवीन चावला की कास्टिंग काउच स्टोरी से बालीवुड में मचा तहलका | hate story 2 actress surveen chawla shares casting couch incident | Patrika News

हेट स्टोरी-2 एक्ट्रेस सुरवीन चावला की कास्टिंग काउच स्टोरी से बालीवुड में मचा तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2021 01:32:50 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

सुरवीन ने बताया कि मुंबई में शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग से दो चार होना पड़ा। उस दौरान अपने वजन की वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग से भी जूझना पड़ा।

surveen chawla

surveen chawla

बॉलीवुड और कास्टिंग काउच का पुराना नाता है। दशकों से देखा गया है कि बॉलीवुड में सेलेब्स इसका किस कदर शिकार हुए हैं। मौका पाते ही सेलेब्स अपनी उन घटनाओं को लेकर खुलकर बात करते दिखे हैं। इंडस्ट्री में न जाने कितनी एक्ट्रेसेज ने अपनी स्टोरी मीडिया से साझा की है। अब इस लिस्ट में सुरवीन चावला का नाम भी जुड़ गया है। सुरवीन चावला के लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।
दरअसल सुरवीन चावला इन दिनों अपने वेब शो ‘डीकपल्ड’ के प्रमोशन में लगी हैं। शो के प्रमोशन के वो कई शोज और इंटरव्यू में हिस्सा ले रही । इसी क्रम में वो आरजे सिद्धार्थ कान्नन के शो में भी पहुंची। जहां उनसे कास्टिंग काउच को लेकर सवाल किया था। इस पर उन्होंने कहा कि ये साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में उनको ये ज्यादा महसूस हुआ है।
यह भी पढ़ेंः एयरपोर्ट पर खुद को रोक नहीं पाए रणवीर सिंह, अपनी प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण को करने लगे Kiss

दरअसल, सुरवीन ने बताया कि मुंबई में शुरुआती दिनों में उन्हें बॉडी शेमिंग से दो चार होना पड़ा। उस दौरान अपने वजन की वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग से भी जूझना पड़ा। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी पहली फिल्म की मीटिंग के दौरान उनसे उनका वजन, कमर और सीने का साइज पूछा गया था। इस दौरान वो बेहद अनकम्फर्टेबल हो गई थी। उन्होंने बताया कि यह पागलपन है। यहां कामयाब होने के पैमाने क्या हैं? वे लोग कौन हैं? वो कहती है, वह बेहद अलग वक्त था। उस दौरान हर कोई कास्टिंग काउच का शिकार होता था। इसके आगे सुरवीन कहती हैं कि अब मैं उस बारे में बात नहीं करना को साबित करने के लिए इस तरह के पैमाने होने चाहिए।
बता दें कि सुरवीन ने 2003 में टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर आज उन्होंने बड़े पर्दे पर भी पहचान बना ली है। उन्होंने बॉलीवुड की हम तुम शबाना, अगली और हेट स्टोरी-2 जैसी फिल्मों में काम किया है।
यह भी पढ़ेंः साउथ के सुपर स्टार धनुष कभी नहीं बनना चाहते थे हीरो, इस शख्स की वजह से इंडस्ट्री में रखा था कदम

कई फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। । इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज में अपना हुनर आजमाते देखा गया है। वह सैक्रेड गेम्स में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो