scriptHazel ने लिखा बेहद ही रोमांटिक पोस्ट, इस अंदाज में Social Media पर दिखाया प्यार | Patrika News
मनोरंजन

Hazel ने लिखा बेहद ही रोमांटिक पोस्ट, इस अंदाज में Social Media पर दिखाया प्यार

आज क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच ने शादी के पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं।

Nov 30, 2021 / 11:13 pm

Shivani Awasthi

युवराज की पत्नी को बॉलीवुड में नहीं मिला 'ढंग' का काम, अब आमिर की बेटी का 'नाटक' करने का तैयार

युवराज की पत्नी को बॉलीवुड में नहीं मिला ‘ढंग’ का काम, अब आमिर की बेटी का ‘नाटक’ करने का तैयार

आज क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच ने शादी के पांच साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। फोटोज में साफ पता चल रहा है कि ये उनकी शादी की फोटो हैं। ये पहला मौका है जब उन्होंने इस तरह की फोटोज शेयर की हैं। इससे पहले एकट्रेस ने इस तरह की फोटो शेयर नहीं की थी। इसके साथ ही हेजल ने युवराज के लिए प्यार भरा नोट भी लिखा। ब्लैक एंड वाइट इस फोटो को लोगों ने ढेर सारे कमेंट्स से भर दिया है। फैंस को कपल की ये फोटोज बेहद पसंद आई हैं।
हेजल कीच ने लिखा, ‘जब हम पहली बार मिले थे तो उस समय ही मुझे ये समझ आ गया था कि कुछ बड़ा हुआ है, लेकिन मुझे ये नहीं पता था क्या। मुझे नहीं पता था मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी’।
यह भी देखेंः एक बार फिर खुली जैकलीन की पोल, इस बार Viral हो रही खुद किस करती तस्वीरें

उन्होंने आगे लिखा ‘सबसे बड़े बदलाव के 5 साल की शुभकामनाएं। मेरी जिंदगी में एक ऐसी खुशी आई जिसके बारे में न मुझे पता था और न ही मुझे इसकी तलाश थी। मेरी जिंदगी को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। आई लव यू’। हेजल के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर 63 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

आइए डालते हैं उनकी फोटोज पर नजरः

Hindi News/ Entertainment / Hazel ने लिखा बेहद ही रोमांटिक पोस्ट, इस अंदाज में Social Media पर दिखाया प्यार

ट्रेंडिंग वीडियो