scriptपीएम मोदी की बायोपिक पर जावेद अख्तर ने किया ये सनसनीखेज खुलासा | Javed Akhtar shocked to find his name on PM Narendra Modi biopic poste | Patrika News

पीएम मोदी की बायोपिक पर जावेद अख्तर ने किया ये सनसनीखेज खुलासा

locationमुंबईPublished: Mar 22, 2019 09:50:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

गीतकार जावेद अख्तर ने इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

javed akhtar

javed akhtar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ चर्चा का विषय बनी हुई है। होली ये एक दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर रिलीज होते ही सर्खियों और विवादों में आ गया है। ज्ञातव्य है कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। इस बीच गीतकार जावेद अख्तर ने इस फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने नाराजगी भी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी की वजह बताई।

 

पीएम मोदी की बायोपिक पर जावेद अख्तर ने किया ये सनसनीखेज खुलासा
दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर के आखिर में निर्माता-निर्देशक और पूरी टीम का नाम दिखाया गया। इसमें जावेद अख्तर का नाम भी शामिल है। उनका नाम फिल्म के लिरिक्स क्रेडिट में लिखा हुआ है। जबकि जावेद अख्तर का कहना है कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई गीत नहीं लिखा। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि वे किसी भी तरह से इस फिल्म से जुड़े नहीं हैं और ऐसे में बिना किसी वजह उनका नाम फिल्म के क्रेडिट में लिखा गया है।

 

https://twitter.com/Javedakhtarjadu/status/1109064986729635841?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं फिल्म के इस पोस्टर में आपना नाम देखकर चौंक गया हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है।’ जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो