scriptआलिया ने की कपिल की बोलती बंद, वरुण ने बताया सलमान का सीक्रेट, ये वरुण की ग्लोइंग स्किन का राज | kalank stars alia bhatt varun alia promotion on the kapil sharma show | Patrika News
मनोरंजन

आलिया ने की कपिल की बोलती बंद, वरुण ने बताया सलमान का सीक्रेट, ये वरुण की ग्लोइंग स्किन का राज

आलिया ने सबके सामने लगा दी कपिल शर्मा की क्लास, वरुण ने खोल दिया सलमान का सीक्रेट….
 

मुंबईApr 14, 2019 / 02:40 pm

भूप सिंह

alia bhatt

alia bhatt

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी मूवी ‘कलंक’ के प्रमोशन में जी-जान से जुटी हैं। इसी सिलसिले में आलिया, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और फरहान अख्तर हाल ही में टीवी ‘द कपिल शर्मा’ शो के सेट पहुंचे। इस दौरान ‘कलंक’ की स्टारकास्ट ने कपिल की टीम के साथ जमकर मस्ती की। इस एपिसोड के कुछ वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

varun dhwan
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आलिया ने की कपिल की बोलती बंद
कपिल शर्मा ने वरुण और आलिया को एक टास्क दिया जिसमें मुगल-ए-आजम का एक सीन करने के लिए कहा। टास्क के दौरान आलिया, अनारकली बनी और अपनी हाजिर जवाबी से कपिल का मुंह बंद कर दिया। वहीं आलिया ने शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह किस तरह माधुरी दीक्षित के सामने वो नर्वस थीं। ‘कलंक’ के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ के लिए उन्होंने एक साल पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी।

alia bhatt

ग्लोइंग स्किन के लिए एलोवेरा लगाते हैं वरुण
वरुण ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक बार जब वह सलमान खान के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा के उनके घर पर बहुत सारे एलोवेरा के पेड़ लगे हैं। बातचीत के दौरान सलमान ने बताया कि उनकी ग्लोइंग स्किन का राज है एलोवेरा का जेल साथ ही उन्होंने एक एलोवेरा का पेड़ भी दिया। जिसके बाद से अब तक मैं एलोवेरा का जेल लगाते आ रहा हूं। बता दें कि ‘कलंक’ 17 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / आलिया ने की कपिल की बोलती बंद, वरुण ने बताया सलमान का सीक्रेट, ये वरुण की ग्लोइंग स्किन का राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो