scriptCar पर हमले को देख दंग रह गईं Kangana, Video रिकार्ड करते ह्ए कहा Unbelievable ! | kangana car attacked by farmers in kirtarpur punjab, see video | Patrika News

Car पर हमले को देख दंग रह गईं Kangana, Video रिकार्ड करते ह्ए कहा Unbelievable !

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2021 06:12:32 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

अपनी मूवी पंगा की तरह ही कंगना रनौत असल जिंदगी में भी सबसे पंगा लेती रहती हैं। इसके चलते उनका सुर्खियों में रहना लाजमी है। हाल-फिलहाल उन्हें कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर दिए गए विवादस्पद टिप्पणियों की वजह से जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा है।

kangana_ranaut.jpg

Kangana Ranaut

अपनी मूवी पंगा की तरह ही कंगना रनौत असल जिंदगी में भी सबसे पंगा लेती रहती हैं। इसके चलते उनका सुर्खियों में रहना लाजमी है। हाल-फिलहाल उन्हें कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों को लेकर दिए गए विवादस्पद टिप्पणियों की वजह से जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। बता दें कि जब कृषि कानून को लेकर किसान धरने पर थे उस दौरान कंगना ने जमकर किसानों पर पलटवार किया। जिसकों लेकर किसानों में उनके प्रति जमकर आक्रोश है।

अब कंगना पंजाब गई हैं। इस दौरान उन्हें जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बता दें कि उनकी कार पर हमला भी हुआ। लोगों ने जमकर नारे-बाजी की। दरअसल वहां का किसान कंगना के आने की खबर पाने के बाद सड़क पर उतर आया और खूब नारेबाजी भी की।
यह भी पढ़ेंः जब Salman Khan ने सबके सामने पोस्टर को किया Kiss, इमोशनल हुआ ये Actor


इसका वीडियो खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें वह पंजाब में हैं और उनकी कार किसानों से घिरी हुई है। विडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- जैसे ही पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला कर दिया। वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं। इस वीडियो में कंगना कार के अंदर बैठी हैं।
इस दौरान वो कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि मेरी कार को घुसने नहीं दिया, क्या मैं पॉलिटीशियन हूं। यही नहीं कंगना आगे कहती हैं- इस देश में इस तरह मॉब लिंचिंग हो रहा है। मेरे साथ अगर सिक्योरिटी न हो तो मेरा क्या हाल होगा। इतनी सारी पुलिस है उसके बाद भी मुझे नहीं निकाल पा रहे हैं। यह सारी की सारी सिचुएशन अनबिलीविबल है।

दरअसल हाल ही में कंगना ने लिखा था कि – खालिस्तानी आतंकवादी भले ही आज सरकार का हाथ मरोड़ रहे हैं, लेकिन भारत की इकलौती पीएम को मत भूलिए जिन्होंने इनको अपनी जूती के नीचे दबा दिया था। उन्होंने अपनी जिंदगी दाव पर लगाकर इन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मौत के दशकों बाद भी आज तक ये उनके नाम से कांपते हैं। इन्हें वैसा ही गुरु चाहिए।
यह भी पढ़ेंः Paras को लेकर Urfi का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर टैटू करा लेता तब भी नहीं जाती वापस

इसी तरह के कई बयान देकर कंगना समय-समय पर विवादों में पड़ती रही हैं, बावजूद इसके उन्होंने हमेशा अपनी बात रखी है, भले ही बाद में उसके लिए उन्हें ट्रोल ही क्यों न होना पड़ा हो। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। तेजस, टीकू वेड्स शेरू और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो