scriptsalman khan attends tadap special screening, release on 3 december | जब Salman Khan ने सबके सामने पोस्टर को किया Kiss, इमोशनल हुआ ये Actor | Patrika News

जब Salman Khan ने सबके सामने पोस्टर को किया Kiss, इमोशनल हुआ ये Actor

आज फिल्म तड़प की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर बड़े-बड़े सितारें मौजूद रहें। बता दें कि फिल्म में सुनीश शेट्टी के बेटे आहन शेट्टी लीड रोल में हैं, यह उनकी डेब्यू फिल्म है।

नई दिल्ली

Published: December 02, 2021 07:31:12 pm

आज फिल्म तड़प की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर बड़े-बड़े सितारें मौजूद रहें। बता दें कि फिल्म में सुनीश शेट्टी के बेटे आहन शेट्टी लीड रोल में हैं, यह उनकी डेब्यू फिल्म है। वहीं तारा सुतारिया उनके अपोजिट नजर आएंगी। ये तारा सुतारिया की तीसरी फिल्म है। उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से अपने करियर की शुरूआत की थी।
tadap.jpg
इसके मौके पर इंडस्ट्री के कई नामी लोग मौजूद थे, जिसमें सबसे ऊपर नाम आता है दबंग खान, यानि कि सलमान खान का। दरअसल ये तो सभी जानते हैं कि सुनील शेट्टी और सलमान कितने अच्छे दोस्त हैं। समय-समय पर दोनों ने अपनी दोस्ती की झलक लोगों को दिखाई है। यहीं मौका था जब सलमान ने अपनी दोस्ती निभाते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग पर शिरकत की। बता दें कि फिल्म का निर्माण साजिद ने किया है, जो कि सलमान खान के बेहद करीबी मानें जाते हैं। फिर क्या था सलमान खान का इस मौके पर मौजूद होना लाजमी था।
यह भी पढ़ेंः ये हैं इंडस्ट्ररी के वो Couples, जिनका अभी नहीं है शादी का कोई इरादा, देखिए List

इस दौरान सलमान खान ने आहन को बधाई दी। इतना ही नहीं सलमान खान फिल्म के पोस्टर में आहन की तस्वीर को जाकर किस भी कर लिया। बस फिर क्या था ये मूमेंट देख के सुनील शेट्टी ने सलमान भाई को गले से लगा लिया। ऐसा लग रहा था जैसे वो काफी इमोशनल हो गए । मीडिया का सारा ध्यान बस उन दोनों पर था। इंटरनेट पर सलमान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

बता दें कि 3 दिसंबर को तड़प सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दरअसल यह तेलेगु फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने तड़प का निर्माण और मिलन लूथरिया ने निर्देशन किया है।
बता दें कि स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर बड़े-बड़े सितारे मौजूद थे।
यह भी पढ़ेंः बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...

इस दौरान अनुपम खेर, फरदीन खान, संजय कपूर, काजोल, दिशा पाटनी, आथिया शेट्टी, के एल राहुल, साजिद नाडियावाला, आयुष कुमार, हर्षवर्धन कपूर, शनाया कपूर, हिमेश रेशमिया, रितेश देशमुख, जेनिलिया, भाग्यश्री, अर्जुन रामपाल, रेमो डिसूजा, ईशा गुप्ता, अरशद वारसी, समीरा रेड्डी, गुलशन ग्रोवर श्री देवी की बेटी खुशी भी साथ नजर आईं। यही नहीं छोटे पर्दे के भी कई कलाकारों को स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया। कई सिंगर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर भी सुनील के साथ नजर इस मौके पर नजर आए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.