scriptabhishek ask troller to come infront before saying about aaradhya | बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो... | Patrika News

बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...

बेटी अराध्या को लेकर ऐश्वर्या राय बेहद पॉजेसिव हैं। उनकी ये पॉजेसिवनेस कई मौकों पर देखने को मिली है। यहां तक की खुद ऐश ने कई बार उसको लेकर ये साफ किया है कि वह उसको खुद से दूर नहीं करतीं और बचपन से ही उसकी देखभाल खुद करती आ रही हैं। इन्हीं कुछ वजहों के चलते ऐश को ट्रोल होना पड़ जाता है।

नई दिल्ली

Published: December 02, 2021 05:19:45 pm

बेटी अराध्या को लेकर ऐश्वर्या राय बेहद पॉजेसिव हैं। उनकी ये पॉजेसिवनेस कई मौकों पर देखने को मिली है। यहां तक की खुद ऐश ने कई बार उसको लेकर ये साफ किया है कि वह उसको खुद से दूर नहीं करतीं और बचपन से ही उसकी देखभाल खुद करती आ रही हैं। इन्हीं कुछ वजहों के चलते ऐश को ट्रोल होना पड़ जाता है, लेकिन इस बार ऐश नहीं बल्कि उनकी बेटी को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है।
abhishek_bachchan.jpg
दरसअल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अभिषेक, ऐश और उनकी बेटी अराध्या मुम्बई एयरपोर्ट से बाहर आ रही हैं।इस दौरान उसकी चाल को लेकर यूजर्स ने उसे जमकर ट्रोल किया था। इतना ही नहीं, ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या बच्चन को भी नहीं बख्शा।
यह भी पढ़ेंः एक बार फिर एकता कपूर देगीं Love Sex Aur Dhokha, फैंस को दिए रिलीज के हिंट


अब इसी को लेकर अभिषेक बच्चन का जवाब आया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक से ट्रोलर्स के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा और वैसे भी ये ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त करना भी नहीं चाहिए। मैं पब्लिक फिगर हूं, मुझे ट्रोल करते हैं तो समझ में आता है लेकिन मेरी बेटी इन सबसे बाहर है। अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहें।

हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब ऐश को इस तरह के कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। कई बार सोशली ओवर प्रोटेक्टिव होने की वजह से लोग ऐश्वर्या राय का मजाक भी उड़ा चुके हैं। आपको बता दें कि उस वीडियों में ऐश ने हमेशा की तरह अराध्या का हाथ पकड़ा है और वो कुछ अलग चाल में चल रही है। वीडियो सामने आने के बाद लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करने लगे। एक शख्स ने कहा- अरे उसका हाथ कभी तो छोड़ दो, ऐसे पकड़ रखा है, जैसे कहीं गुम हो जाएगी। वहीं एक और शख्स ने कहा- इसको पैर में दिक्कत है या फिर ये जानबूझकर मटकते हुए चल रही है।
यह भी पढ़ेंः ये देखिए Samantha का Killer Look, फैंस को मिलेगा तगड़ा Surprise

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन फिल्म बॉब बिस्वास के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। फिल्म में अभिषेक और चित्रांगदा मेंन लीड में है। 3 दिसबंर को फिल्म जी 5 पर रिलीज की जाएगी। इसी के चलते एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बेटी को ट्रोल किए जाने को लेकर किए गए सवाल पर अपना दमदार पक्ष रखा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.