script कंगना ने लगाए ‘’जय श्रीराम’’ के नारे, निशाने पर रहे ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग | Kangana raised slogans of Jai Shri Ram during the trailer launch event | Patrika News

कंगना ने लगाए ‘’जय श्रीराम’’ के नारे, निशाने पर रहे ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2024 11:05:21 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Kangana Ranaut: कंगना हिंदुओं के 'नरसंहार’ पर आधारित बनी ‘रज़ाकार’ मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने जमकर ‘’जय श्रीराम’’ के नारे लगाए। कंगना के निशाने पर ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग रहा।

kangana_raised_slogans_of_jai_shri_ram.jpg
Kangana raised slogans of Jai Shri Ram
Kangana Ranaut: बॉलीवुड क़्वीन, धाकड़ क़्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने जमकर ‘’जय श्रीराम’’ के नारे लगाए। इसके पीछे का कारण भी उन्होंने बातों में स्पष्ट कर दिया। दरअसल कंगना हिंदुओं के 'नरसंहार’ पर आधारित बनी ‘रज़ाकार’ मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थी। जहां उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल को याद करते हुए उनकी देश के प्रति भक्ति और समर्पण के बारे में बताया। इस दौरान कंगना के निशाने पर ‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग रहा।
‘टुकड़े-टुकड़े’ गैंग को पढ़ाया देश भक्ति का पाठ
‘रज़ाकार’ मूवी के फिल्म प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना ने कहा, “यह फिल्म इतिहास की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसे आपको देखनी चाहिए। इस टाइप की फिल्में इंडस्ट्री में बननी ही चाहिए। हमें सिर्फ नेहरू और गाँधी जी के बारे में पढ़ाया जाता है। सरदार पटेल ने इस देश को संगठित करने का कार्य किया है। वह नहीं होते तो तस्वीर कुछ लग होती है। असल में भारत की आजादी के 396 दिनों के बाद हैदराबाद को आजादी मिली थी। इसके पीछे के सूत्रधार सरदार वल्लभ भाई पटेल हैं।” कुछ लोग अभी भी देश तोड़ने की मानसिकता रखते हैं। टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग मानते हैं कि हम टुकड़ों में बसने वाले राज्य थे। ऐसे में उन्हें इतिहास पढ़ने की जरुरत है। हैदराबाद के लोग भारत के साथ जुड़ना चाहते थे।
kangana_ranaut_1.jpgनरसंहार की कहानी बड़े पर्दे पर होगी रिलीज
दरअसल फिल्म में देश की आजादी के बाद हैदराबाद की स्थिति और उस दौरान हो रहे हिंदुओं पर अत्याचार, नरसंहार की कहानी दिखाई गयी है। यह मूवी 6 भाषाओं में रिलीज की जा रही है। 'रजाकर' मूवी आपको 1 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: रेलवे पुलिस की हिरासत में एक्टर विद्युत जामवाल, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो