scriptजब शादी से पहले रिलेशन को लेकर कंगना कर दी थी बोलती बंद, दिया था मुंहतोड़ जवाब | kangana ranaut replied for premarital relation to troller, see reply | Patrika News
मनोरंजन

जब शादी से पहले रिलेशन को लेकर कंगना कर दी थी बोलती बंद, दिया था मुंहतोड़ जवाब

कंगना ने हमेशा ही बेफिक्र होकर लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इसके पहले औऱ इसके बाद भी ऐसे न जाने कितने किस्से हमारे सामने आए हैं जब उन्होंने अपना पक्ष बिना किसी से घबराए रखा है।

Dec 11, 2021 / 12:25 am

Shivani Awasthi

663824-582049-539208-kangana.jpg

kangana ranaut

बॉलीवुड की बेबाक और अभिनेत्री कंगना रणौत अपनी बेबाकी और मूफट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने हमेशा ही बिना डरे अपनी बात सबके सामने रखी है। फिर भले ही सामने कितनी ही बड़ी शख्सियत क्यों न हो।
कई बार उनकी बात लोगों को पसंद आती है। तो कई बार लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर देते हैं।
कंगना रणौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई मुद्दों को लेकर अपनी बात रखती हैं। जिसे लेकर कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

यह भी पढ़ेंः वो एक तस्वीर जिसने हेमा और धर्मेंद्र को शादी करने के लिए कर दिया था मजबूर, मच गया था हड़कंप

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘प्री मैरिटल सेक्स संस्कारी नहीं है, आप सनातन धर्म के खिलाफ हैं।’ फिर क्या था कंगना ने इस पर यूजर को रिप्लाई किया, ‘नहीं नहीं मैं हॉट और सेक्सी हूं, मुझे इसकी जरूरत नहीं’। इसके बाद कंगना के इस जवाब पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।
कंगना ने यहां पर बात खत्म नहीं की, बल्कि यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मजा आ रहा है कि कैसे ये सभी अवसादग्रस्त और आत्मघाती नारीवादी विवाहपूर्व यौन संबंध के बारे में तौबा तौबा कर रहे हैं, उनमें से कुछ इस बात पर लांछन लगा रहे हैं कि पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित व्यक्ति सेक्स में लिप्त है, इस विक्टोरियन (इस्लामी) महिला के कामुकता के दृष्टिकोण के साथ, मेरे बर्फ के गुच्छे पिघल रहे हैं।’

बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब कंगना ने बेफिक्र होकर लोगों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इसके पहले औऱ इसके बाद भी ऐसे न जाने कितने किस्से हमारे सामने आए हैं जब उन्होंने अपना पक्ष बिना किसी से घबराए रखा है। कई बार तो ये मुद्दे इतने संवेदनशील होते हैं कि उनके खिलाफ इसको लेकर रिपोर्ट तक लिख ली जाती है।
यह भी पढ़ेंः जब किसिंग सीन के दौरान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने खो दिया था कंट्रोल, करते रहे थे लगातार Kiss

बावजूद इसके कंगना किसी से नहीं डरती। वो एक निडर नेता की तरह अपनी इंडस्ट्री से लेकर दूसरे विभागों में भी खुलकर दखल देती हैं। यह मुद्दा तो फिर भी कुछ दिन पहले का है, लेकिन हाल ही में कंगना ने कृषि बिल को लेकर धरने पर बैठे किसानों तक को नहीं बख्शा। हालांकि इसके एवज में उनपर मुकदमा भी हो गया है, लेकिन वो फिर भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं।

Hindi News/ Entertainment / जब शादी से पहले रिलेशन को लेकर कंगना कर दी थी बोलती बंद, दिया था मुंहतोड़ जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो