script

अपने से छोटी उम्र के शख्स के प्यार में पड़ चुकीं हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, आज इस तरह से बिता रही हैं जिंदगी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2021 04:30:25 pm

Submitted by:

Archana Pandey

कहते हैं जहां प्यार होता है वहां उम्र मायने नहीं रखती। इस बात को टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने साबित कर दिखाया है। इन सभी सितारों ने उम्र की परवाह किए बिना मन से प्यार किया है और अपने प्यार को पाने के लिए समाज की रुढ़िवादी परंपरा को तोड़ दिया।

sanaya_irani.jpg

Sanaya Irani – Mohit Sehgal

नई दिल्ली। कहते हैं जहां प्यार होता है वहां उम्र मायने नहीं रखती। इस बात को टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने साबित कर दिखाया है। इन सभी सितारों ने उम्र की परवाह किए बिना मन से प्यार किया है और अपने प्यार को पाने के लिए समाज की रुढ़िवादी परंपरा को तोड़ दिया।
वैसे इन दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की स्टार ‘बबीता जी’ मुनमुन दत्ता और ‘टप्पू’ राज के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। मुनमुन दत्ता और राज से 9 साल बड़ी हैं। इसी क्रम में हम आपको कुछ और टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्हें अपने से छोटे स्टार से प्यार हो गया और आज उनके साथ इस तरह की जिंदगी जी रही हैं।
देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी
छोटे पर्दे पर राम और सीता का किरदार निभाकर फेमस हुए देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। आपको बता दें कि देबीना गुरमीत से बड़ी हैं। इसके बावजूद दोनों ने प्यार किया और शादी की। आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हैं।
किश्वर मर्चेंट- सुयश राय
किश्वर और सुयश को शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ करते-करते एक दूसरे से प्यार हो गया था। शो में भी किश्वर सुयश से काफी बड़ा दिखाया गया था। लेकिन रियल में भी वो सुयश से काफी बड़ी हैं। लेकिन उम्र के फासले को भूलकर दोनों ने साल 2016 में शादी कर ली। हाल ही में किश्वर ने बच्चे को जन्म दिया था, दोनों माता पिता बनकर काफी खुश हैं।
टीजे सिद्धू-करणवीर बोहरा
हैंडसम हंक करणवीर वोहरा की कनेडियन पत्नी उनसे करीब 2 साल बड़ी हैं। उम्र का फासला देखें बगैर दोनों ने शादी की और आज इनकी शादीशुदा जिंदगी को 15 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों की तीन बेटियां हैं।
गौहर खान-जैद दरबार
लॉकडाउन के दौरान गौहर खान और जैद दरबार की दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। आपको बता दें कि गौहर जैद से 12 साल बड़ी हैं।
सनाया ईरानी- मोहित सहगल
क्यूटेस्ट कपल कहे जाने वाले सनाया और मोहित की मुलाकात ‘मिले जब हम तुम’ शो के सेट पर हुई थी। शो में दोनों गुंजन और सम्राट के रोल में नजर आए थे। शो में दोनों की लवस्टोरी दिखाई गई थी। जो सच की लव स्टोरी बन गई। शायद आपको पता न हो कि मोहित सनाया से दो साल छोटे हैं फिर भी दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो