scriptगोल्डन शॉर्ट ड्रेस में Mouni roy का हॉट लुक आया सामने, देखे तस्वीरे | Mouni Roy's hot look in golden short dress surfaced, see pictures | Patrika News
मनोरंजन

गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में Mouni roy का हॉट लुक आया सामने, देखे तस्वीरे

मौनी रॉय ने क्रिसमस सेलिब्रेशन का कुछ तस्वीर अपने सोशल मीडिया से अपने फ़ैन्स के लिए शेयर किया है। फ़ोटो में मौनी रॉय गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही है। गोल्डन ड्रेस में मौनी रॉय काफ़ी हॉट लग रही है। साथ ही उन्होंने अपने आँखों में स्मोकी टच दिया है। अपने डैशिंग हेयर और म्यूट कलर की लिपस्टिक में मौनी रॉय काफ़ी ज़्यादा हॉट लग रही है।

Dec 26, 2021 / 03:52 pm

Manisha Verma

mouni.jpg
बॉलीवुड के हर एक सितारों ने क्रिसमस को धूमधाम से मनाया है। कोरोना काल में पिछले साल क्रिस्मस अच्छे तरीक़े से नहीं सेलिब्रेट हुआ था। इस साल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने काफ़ी धूमधाम से क्रिसमस को सेलिब्रेट किया है। साथ ही सेलेब्स ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पे अपनी क्रिसमस की तस्वीरों को साझा किया है। हर कोई क्रिसमस पर जश्न के मूड में नज़र आ रहा था। चाहे वो बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज़ हो या फिर TV के कलाकार। इनमें से एक है हॉटेस्ट सेलिब्रिटी मौनी रॉय।
यह भी पढ़े- निया शर्मा ने बोल्डनेस की सारे हदे की पार, देखें साल 2021 का तस्वीरें

मौनी रॉय अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है। सुर्ख़ीयों में बने होने का कारण उनका लुक होता है। जो की बाकी सेलिब्रिटी से काफ़ी अलग होता है। वो हमेशा तड़कती भड़कती दिखती है। उनका लुक अलग ही होता है। क्रिसमस के अवसर पर मौनी रॉय ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जो कि लोगों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आ रही है।
मौनी ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिसमस सेलिब्रेशन के कुछ तस्वीर शेयर की है। फ़ोटो में मौनी रॉय गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही है। गोल्डन ड्रेस संग मौनी ने अपने आई मेकअप को इस स्मोकी टच दिया था। जिसमें वो बेहद ही ज़्यादा ख़ूबसूरत और डैशिंग लग रही थी।

Hindi News/ Entertainment / गोल्डन शॉर्ट ड्रेस में Mouni roy का हॉट लुक आया सामने, देखे तस्वीरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो