Mumbai Drug Case: आर्यन खान को आज फिर नहीं मिल सकी जमानत, अब 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगा कोर्ट

By: Nitin Singh
| Published: 14 Oct 2021, 05:44 PM IST
Mumbai Drug Case:  आर्यन खान को आज फिर नहीं मिल सकी जमानत, अब 20 अक्टूबर को फैसला सुनाएगा कोर्ट
Mumbai Drug Case: Court will decide on Aryan Khan's bail on 20 Oct

Mumbai Drug Case. ड्रग्स मामले में आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल पाई। सेशन कोर्ट अब 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगी।

नई दिल्ली। Mumbai Drug Case. मुंबई ड्रग्स मामले में आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल पाई। हालांकि सेशन कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और अब कोर्ट 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगी। सुनवाई पूरी होने पर कोर्ट ने कहा कि वो कोशिश करेगा कि इस मामले पर फैसला 20 अक्टूबर को सुबह ही सुना दिया जाए। बता दें कि आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड़ जेल में बंद हैं।

आर्यन के वकील ने दोहराई फिर वही बात
सेशन कोर्ट में आज हुई सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील ने फिर कहा कि आर्यन खान के पास से कुछ भी नहीं मिला है, ऐसे में उन्हें जमानत दे देनी चाहिए। इस पर एनसीबी के वकील ने विरोध करते हुए जांच का हवाला दिया। एनसीबी का कहना है कि मामले में आर्यन खान बहुत ही अहम किरदार हैं। ऐसे में उन्हें जमानत मिलने से हम ड्रग्स सप्लायर तक नहीं पहुंच पाएंगे। फिलहाल कोर्ट ने इस मामले में 20 अक्टूबर को अपना फैसला देने को कहा है।

क्या है मामला
बता दें कि 2 अक्टूबर को फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 10 लोगों को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत में लिया था। एनसीबी का दावा है कि इस क्रूज में ड्रग्स पार्टी की जा रही थी। वहीं पूछताछ में बाद एनसीबी 2 लोगों को छोड़ दिया, अन्य 8 लोगों को गिरफ्तार कर किला कोर्ट में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने 8 आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

यह भी पढ़ें: आर्यन खान की जमानत पर आज क्यों नहीं हो सका फैसला?

आर्यन खान ने कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया। इसके बाद आर्यन खान ने जमानत के लिए सेशन कोर्ट का रुख किया है। आर्यन खान का कहना है कि वो देश के जिम्मेदार नागरिक हैं और कभी किसी गैरकानूनी गतिविधि में संलिप्त नहीं पाए गए। इस मामले में उनका नाम गलती से आ गया है, ऐसे में उन्हें जमानत दे दी जाए। आर्यन का कहना है कि जमानत के बाद भी वो एनसीबी की जांच में सहयोग करेंगे।

Show More