script

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने शादी के बाद पहनी अजीबोगरीब ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- फैशन डिजाइनर होने के बावजूद अपने लिए…

Published: Jan 28, 2023 12:49:51 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की लाडली बेटी मसाबा गुप्ता शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ दूसरी शादी रचाई है। शादी के बाद मसाबा ने लोगों को मिठाईयां बांटी, इस दौरान की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। मसाबा ने इस वीडियो में जो कपड़े पहने हैं, उसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

Neena Gupta Daughter Masaba Gupta Troll For Fashion In Her And Satyadeep Wedding Video

Neena Gupta Daughter Masaba Gupta Troll For Fashion In Her And Satyadeep Wedding Video

बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता शुक्रवार, 27 जनवरी को दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गईं। मसाबा एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी। मसाबा मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं, शादी के बाद मसाबा और सत्यजीत ने मीडिया कर्मियों को मिठाई बांटी। इस दौरान की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। इस वीडियो में मसाबा ने काले और नीले रंग के कपड़े पहने थे। उनकी इस ड्रेस के कारण अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।

कपड़े देखकर कंफ्यूज हुए लोग

नई दुल्हन की इस ड्रेस को देखकर नेटिजन्स कंफ्यूज हो गए हैं। नेटिज़न्स ने मसाबा को उनके अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से ट्रोल किया है। मसाबा के इस वीडियो को ‘वायरल भयानी’ के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। मसाबा के इस वीडियो पर कमेंट कर नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/NeenaGupta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फैशन डिजाइनर होने पर लोगों ने उठाए सवाल

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं इनके कपड़े देखकर कंफ्यूज हो गया हूं।’ वहीं एक अन्य ने कमेंट यूजर ने लिखा, ‘एक फैशन डिजाइनर होने के बावजूद वह अपने लिए अच्छे कपड़े डिजाइन नहीं कर सकतीं।’ एक यूजर ने तो उनके डिजाइनर होने पर सवाल खड़ा कर दिया। यूजर ने कहा, ‘डिजाइनर हो के खुद के लिए ढंग के कपड़े नहीं डिजाइन कर सकती, को किस काम की डिजाइनर।’

masaba_outfit.jpg

कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे मसाबा और सत्यदीप

बता दें, मसाबा और सत्यदीप पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। मसाबा की पहली शादी मधु मंटेना से हुई थी। लेकिन कुछ ही सालों में इनका तलाक हो गया। उसके बाद मसाबा ने सत्यदीप के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। सोशल मीडिया पर इस नए कपल को उनके फैंस और बॉलीवुड के कई सितारें ढेर सारी शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

जानें कौन हैं नीना गुप्ता के दामाद और मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा? अदिति राव से रहा खास नाता

ट्रेंडिंग वीडियो