scriptजानें कौन हैं नीना गुप्ता के दामाद और मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा? अदिति राव से रहा खास नाता | Neena Gupta daughter Masaba Gupta husband know who is Satyadeep Mishra ex husband of Aditi Rao Hydari | Patrika News

जानें कौन हैं नीना गुप्ता के दामाद और मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा? अदिति राव से रहा खास नाता

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2023 04:55:13 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Masaba Gupta married with Satyadeep Mishra : एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस ने सत्यदीप मिश्रा संग गुपचुप शादी कर ली है। आइए जानते हैं कि कौन हैं सत्यदीप मिश्रा जिन्हें मसाबा ने अपना हमसफर बनाया है।

masaba_gupta_married_with_satyadeep_mishra.jpg
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की सीक्रेट शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। मसाबा ने आज सुबह ही शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) से शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वहीं नीना ने भी बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसके बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस कपल को बधाई दे रहा है। बता दें कि मसाबा की ये दूसरी शादी है। आइए आपको बताते हैं कि दूसरी बार उन्होंने किसे अपना हमसफर बनाया है।
https://twitter.com/hashtag/MasabaGupta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिविल सर्वेंट और वकील रह चुके हैं सत्यदीप मिश्रा

दरअसल, सत्यदीप मिश्रा पेशे से एक एक्टर हैं उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म नो वन किल्ड जेसिका के साथ की थी। इसके अलावा वह ‘बॉम्बे वेल्वेट’, ‘चिल्लर पार्टी’, ‘फोबिया’ जैसी कई फिल्मों में दिख चुके हैं। सत्यदीप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा में भी नजर आए थे। पढ़ाई की बात करें तो सत्यदीप ने देहरादून से लॉ पढ़ाई की है, एक्टर बनने से पहले वो एक सिविल सर्वेंट और वकील थे।
‘मसाबा मसाबा’ में मसाबा के पति बने थे सत्यदीप

सत्यदीप मिश्रा नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्होंने मसाबा के पति का रोल प्ले किया था। शो के सेट्स पर दोनों की मुलाकात हुई और फिर प्यार हो गया। अब मसाबा और सत्यदीप की शादी हो गई है। हालांकि दोनों की उम्र में 17 साल का फासला है।
यह भी पढ़े – नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने ब्वॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से की दूसरी शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

अदिति राव हैदिरी से रहा है खास कनेक्शन

आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता की तरह ही सत्यदीप मिश्रा की भी यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से साल 2009 में रचाई थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली और साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया। 51 साल के सत्यदीप काफी समय से 33 साल की मसाबा को डेट कर रहे थे।
ये थे मसाबा गुप्ता के पूर्व पति

मसाबा गुप्ता की सत्यदीप मिश्रा के साथ यह दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2015 में मधु मंटेना से शादी की थी, जो बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया। अब तलाक के चार साल बाद मसाबा ने दोबारा घर बसाया है। दोनों ने 27 जनवरी को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की हैं, जहां सिर्फ कुछ रिश्तेदार और करीबी ही शामिल हुए।
नीना गुप्ता ने शेयर कीं तस्वीरें

मसाबा गुप्ता की मां और एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूरा परिवार एक ही फ्रेम में नजर आ रहा है। फोटो में मसाबा, दूल्हे राजा सत्यदीप मिश्रा, नीना गुप्ता, मसाबा के पिता विवियन रिचर्ड्स, नीना गुप्ता के पति, सत्यदीप की मां और बहन सभी एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ नीना ने कैप्शन दिया, ‘बेटी, नया बेटा, बेटे की मां, बेटे की बहन, बेटी का पिता, मैं और मेरा पति।’ इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो