scriptरिलीज के दूसरे दिन ही 200 करोड़ के पार हुई पठान, पिता की सक्सेस देख भावुक हुईं सुहाना खान | Pathaan Box Office Collection Shahrukh Khan film earn 200 crore Worldwide in 2 days suhana khan get emotional | Patrika News

रिलीज के दूसरे दिन ही 200 करोड़ के पार हुई पठान, पिता की सक्सेस देख भावुक हुईं सुहाना खान

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2023 04:07:14 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Pathaan Box Office Report Worldwide Day 2: पठान दुनियाभर में अपना जबरदस्त जलवा दिखा रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके साबित कर दिया कि इसकी रफ्तार कम नहीं होने वाली है। उधर, शाहरुख खान की सक्सेस को देखकर बेटी सुहाना खान भी इमोशनल हो गई हैं।

pathaan_box_office_report_worldwide_day_2.jpg
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज होने के बाद से ही दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रही है। सोशल मीडिया हो या टीवी, चैनल्स हर तरफ बस पठान…पठान की गूंज सुनाई दे रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, खबर है कि पहले दिन से अपना जलवा कायम रखते हुए फिल्म ने 205 से 215 करोड़ के बीच का बिजनेस कर लिया है और महज दो दिनों के अंदर 200 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली ये पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। साथ ही सभी भाषाओं में फिल्म ने देशभर में 126 से 130 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इस बीच पिता की सक्सेस को देखकर लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी इोशनल हो गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/Exclusive?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि पठान के जरिए शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है। फिल्म ने 25 जनवरी को ही सबसे बड़ी ओपनिंग बनकर इतिहास रच दिया था। साथ ही साउथ की फिल्म ‘केजीएफ 2’ और ‘वॉर’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया था। दुनियाभर में 100 से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म को 26 जनवरी का भी बड़ा फायदा मिला। अभी तक जैसा देखा जा रहा है कहना गलत नहीं होगा कि पठान का तूफान रुकने वाला नहीं।
यह भी पढ़े – रिलीज के दूसरे दिन तूफान से सुनामी बनी पठान, गांधी गोडसे एक युद्ध का रहा ऐसा हाल

इस बीच विदेशों में भी पठान को लेकर जबरदस्त क्रेज है। ज्यादातर शोज हाउस फुल जा रहे हैं। दुनियाभर में शाहरुख खान के फैंस ने दिखा दिया कि वो ही बॉलीवुड के असली किंग हैं। इस बीच पिता की सक्सेस देखकर सुहाना खान (Suhana Khan on Pathaan Success) भी इमोशनल हो गई हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर पूजा ददलानी के इस्टाग्राम पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कैप्शन में आंखों में आंसू वाली इमोजी बनाई है। सुहाना ने हिंट दिया कि वह पिता शाहरुख की इस सफलता से बहुत इमोशनल हो गई हैं।
untitled.png
गौरतलब है कि शाहरुख खान की पठान को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। जिसमें से 5500 स्क्रीन सिर्फ देश में शामिल हैं। बता दें कि इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारों ने काम किया है। दिलचस्प बात ये है कि ‘पठान’ में सलमान खान ने कैमियो किया है। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं, जो ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो