scriptशाहरुख खान से मिलने मन्नत के बाहर पहुंचे अब्दू रोजिक, इस अंदाज में पठान के जिए जताया प्यार | Bigg Boss 16 Fame Abdu Rozik Reached pathaan actor Shah Rukh Khans house Mannat Outside pictures viral | Patrika News

शाहरुख खान से मिलने मन्नत के बाहर पहुंचे अब्दू रोजिक, इस अंदाज में पठान के जिए जताया प्यार

locationमुंबईPublished: Jan 27, 2023 11:33:41 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Abdu Rozik Reached Shah Rukh Khan house Mannat Outside : तजाकिस्तान के सिंगर और बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक पठान एक्टर शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर पहुंचे। जहां उन्होंने एक्टर के प्रति अपना प्यार और सम्मान जताया।

abdu_rozik_reached_shah_rukh_khan_house_mannat_outside.jpg

Abdu Rozik Reached Shah Rukh Khan house Mannat Outside

Abdu Rozik wants to Meet SRK : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज होने के बाद से सिनेमसघरों में ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बना रही है। हर ओर फिल्म के एक्टर और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के चर्चे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। इस बीच तजाकिस्तान के सिंगर और बिग बॉस 16 फेम अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) भी शाहरुख खान के घर मन्नत (Mannat) के बाहर उन्हें बधाई देने पहुंचे। इस मौके पर अब्दू ने शाहरुख के लिए खुल कर अपना प्यार जाहिर किया। उनके साथ वहां तमाम फैंस भी मौजूद रहे। उनकी यह तस्वीरें अब इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/SRK%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब्दू रोजिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिनमें वह पठान एक्टर शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर दिख रहे हैं। वह कार के सनरूफ से बाहर निकल कर अपने में तख्ती लटकाए हुए दिख रहे हैं। उस तख्ती के जरिए अब्दू ने एसआरके और सलमान खान (Salman Khan) के प्रति प्यार और सम्मान जाहिर किया है। इस दौरान उन्होंने ये भी जाहिर किया कि शाहरुख से मिलना उनका सपना है, और वे अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – पठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात

इस दौरान अब्दू को फैंस भी चारों ओर से घेरे नजर आए। जिसपर अब्दू ने पने फैंस का हाथ हिलाकर अभिवादन किया है। पैपराजी भी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए बेकरार दिखाई दिए। जिसपर उन्होंने अलग-अलग एंगल से कैमरे को पोज दिए। अब्दू ने शाहरुख खान के प्रति अपनी दीवानगी को जमकर जाहिर किया है। साथ ही उनसे मिलने की इच्छा जताई है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शाहरुख खान की ‘पठान’ की रिलीज के एक दिन बाद यानी 26 जनवरी को अब्दू रोजिक उनके घर के बाहर दिखाई दिए हैं। इस दौरान वह काफी खुश भी दिखाई दिए। जब तक वह मन्नत के बाहर रहे उन्होंने वहां मौजूद फैंस को खूब एंटरटेन किया। गौरतलब है कि अब्दू रोजिक ने सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 (Bigg Boss 16) में हिस्सा लिया था। जहां दर्शकों के वे सबसे चहीते कंटेस्टन बने थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो