scriptपठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात | Kangana Ranaut Praises Shahrukh Khan film Pathaan at Emergency wrap up party | Patrika News

पठान का क्रेज देख कंगना रनौत ने मारा यू-टर्न, पहले कोसा अब तारीफ करते हुए कही ये बात

locationमुंबईPublished: Jan 26, 2023 11:40:55 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Kangana Ranaut Praised Pathaan : कंगना रनौत ने हाल ही में ट्विटर पर कमबैक किया है। इस बीच उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। लेकिन फिल्म की सफलता के बाद वह पठान की तारीफों के पुल बांध रहीं हैं।

kangana_ranaut_praises_shahrukh_khan_film_pathaan_at_emergency_wrap_up_party.jpg
Kangana Ranaut : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) 15 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक फिल्म की स्टारकास्ट को बधाई दे रहे हैं। अब इस लिस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, कंगना ने पठान के रिलीज के दिन ही बिना नाम लिए फिल्म की कमाई की प्रीडिक्शन्स को लेकर हमला बोला था। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री को काफी खरी खरी सुनाई थी। लेकिन पठान की जबरदस्त सफलता के कंगना के सुर बदल गए हैं और वे फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहीं।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1618112581855776768?ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की रैप-अप पार्टी में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बारे में बात की। उन्होंने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के सह-कलाकार अनुपम खेर और सतीश कौशिक के साथ मीडिया से बातचीत में कहा कि वह चाहती हैं कि फिल्म पठान ‘निश्चित रूप से काम करे’। उन्होंने एक्शन फिल्म की प्रशंसा की, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।
यह भी पढ़े – इमरजेंसी के साथ कंगना रनौत की ट्व‍िटर पर वापसी, आते ही ट्वीट से मचा दिया तहलका

एक्ट्रेस (Kangana Ranaut on Pathaan) ने आगे कहा कि ‘पठान अच्छा कर रही है। ऐसी फिल्में चलनी चाहिए और मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए हैं, हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि इस तरह की फिल्में चलनी चाहिए।’ इस पर अनुपम खेर ने हिंदी में यह भी कहा, ‘यह (पठान) एक बहुत बड़ी फिल्म है, जो बहुत बड़े बजट पर बनी है।’
https://twitter.com/hashtag/WrapParty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि पठान के रिलीज के दिन कंगना रनौत ने ट्वीट (Kangana Ranaut Twitter) किया था कि फिल्म इंडस्ट्री ‘मूर्ख’ है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है। कंगना ने कहा था कि किसी भी आर्ट की सफलता के बाद वे आपके चेहरे पर कमाई के आंकड़े फेंकते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य ही नहीं है। इससे उनकी निम्न मानसिकता उजागर होती है।
हालांकि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office) पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म का फर्स्ट डे भी सिनेमा हॉल्स में पैक दिखा और ज्यादातर शो हाउसफुल गए। फिल्म ने पहले दिन 54 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद उसने साउथ की सुपरहिट फिल्म यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है और सबसे बड़ी ओपनर बन गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो