scriptट्व‍िटर पर आते ही कंगना रनौत ने पठान पर निकाली भड़ास! फिल्म इंडस्ट्री को सुनाई खरी-खोटी | Kangana Ranaut Attack Film Industry on twitter amid release of shahrukh khan film Pathaan | Patrika News

ट्व‍िटर पर आते ही कंगना रनौत ने पठान पर निकाली भड़ास! फिल्म इंडस्ट्री को सुनाई खरी-खोटी

locationमुंबईPublished: Jan 25, 2023 01:45:07 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Kangana Ranaut Attack On Film Industry : कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो गई है। ट्विटर पर वापसी के साथ ही कंगना ने एक बार फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा है। उनके पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म पठान पर निशाना साधा है।

kangana_ranaut_attack_film_industry_on_twitter_amid_release_of_shahrukh_khan_film_pathaan.jpg

Kangana Ranaut Attack On Film Industry

Kangana Ranaut Twitter : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लंबे समय के बाद ट्विटर पर वापसी कर ली है। उन्हें ट्व‍िटर अकाउंट पर परमानेंटली सस्‍पेंड कर द‍िया गया था। लेकिन मंगलवार को कंगना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ट्व‍िटर पर अपने कमबैक की जानकारी फैंस को दी। जिसके बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड कर रहीं हैं। हालांकि अपने कमबैक के साथ ही कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री से पंगा लेना शुरू कर दिया है। उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पर निशाना साधा है। जाहिर है कि शाहरुख खान की फिल्म आज ही रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1617857042143940608?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि कुछ घंटे पहले ही कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ट्वीट (Kangana Ranaut Twitter) किए जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर जमकर निशाना साधा। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनकी पोस्ट को देखकर साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पर अपनी भड़ास निकाली है।
कंगना रनौत ने ट्वीट किया, फिल्म इंडस्ट्री “मूर्ख” है, जहां एक आर्ट प्रोजेक्ट्स की सफलता का अंदाजा पैसों से लगाया जाता है। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रयास/सृजन/कला की सफलता के बाद वे आपके चेहरे पर कमाई के आंकड़े फेंकते हैं, जैसे कि कला का कोई अन्य उद्देश्य ही नहीं है। इससे उनकी निम्न मानसिकता उजागर होती है।
यह भी पढ़े – इमरजेंसी के साथ कंगना रनौत की ट्व‍िटर पर वापसी, आते ही ट्वीट से मचा दिया तहलका

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1618112581855776768?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1618114937578196992?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य ट्वीट में कंगना लिखती हैं, सिनेमा अन्य इंडस्ट्रीजों की तरह “प्रमुख आर्थिक लाभ” के लिए नहीं बना है और यही कारण है कि कलाकारों की पूजा की जाती है। “प्रारंभिक रूप से कला मंदिरों में खिलती थी और साहित्य/थिएटर और अंततः सिनेमाघरों तक पहुंच गई। यह एक इंडस्ट्री है लेकिन अन्य अरबों/ट्रिलियन डॉलर के व्यवसायों की तरह प्रमुख आर्थिक लाभ के लिए नहीं बनाया गया है, इसलिए कला/कलाकारों की पूजा की जाती है न कि इंडस्ट्रीपतियों या अरबपतियों की।”
https://twitter.com/KanganaTeam/status/1618115270786289667?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा, “भले ही कलाकार राष्ट्र में कला और संस्कृति के बहुत प्रदूषित करने में लिप्त हों, लेकिन उन्हें यह बेशर्मी से नहीं बल्कि विवेकपूर्ण तरीके से करना चाहिए …” जाहिर है कि कंगना रनौत की यह टिप्पणी शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान के रिलीज के दिन आई है। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। उन्होंने इमरजेंसी का बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म 20 अक्टूबर 2023 (Emergency Release Date) को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो