scriptBigg Boss Ott: नेहा कक्कड़ करेंगी संडे का वार में प्रेग्नेंसी का ऐलान! नए अंदाज में देंगी फैंस को गुड न्यूज | Neha Kakkar expecting her first child with husband Rohanpreet Singh? | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss Ott: नेहा कक्कड़ करेंगी संडे का वार में प्रेग्नेंसी का ऐलान! नए अंदाज में देंगी फैंस को गुड न्यूज

सिंगर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें फिर से सामने आने लगी हैं। खास बात ये है कि बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी में आकर नेहा अपने फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं।

नई दिल्लीSep 09, 2021 / 05:58 pm

Shweta Dhobhal

Neha Kakkar Rohanpreet Singh

Neha Kakkar Rohanpreet Singh

नई दिल्ली। खूबसूरत आवाज़ की मल्लिका सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के चलते खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं कि नेहा बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने जा रही हैं। संडे का वार में दर्शक नेहा कक्कड़ को बिग बॉस के घर में देखेंगे। खास बात ये है कि शो में नेहा कक्कड़ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक ऐलान भी करने वाली हैं। इस खबर के बाद से नेहा के फैंस में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है।

बिग बॉस ओटीटी में होगी नेहा कक्कड़ की एंट्री

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में संडे का वार में सिंगर नेहा कक्कड़ एंट्री लेंगी। जहां वो घर के अंदर अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर बड़ा खुलासा भी करेंगी। वैसे आपको बता दें काफी लंबे समय से नेहा कक्कड़ के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने ये दावा तक कर दिया है कि नेहा कक्कड़ मां बनने वाली हैं। वहीं सोशल मीडिया पर नेहा की कई तस्वीरें सामने आई थीं। फोटोज में नेहा क बेबी बंप देखने को मिल रहा था।

सॉन्ग प्रोमोशन के लिए आएंगी शो पर नेहा कक्कड़

वैसे बताया ये भी जा रहा है कि नेहा कक्कड़ बिग बॉस ओटीटी में अपने गाने को प्रमोट करने आ रही है। बीते दिन यानी कि बुधवार को नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और रेपर हनी सिंह का ‘कांटा लगा’ गाना रिलीज़ हुआ है। जिसे यूट्यूब पर 14 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी नेहा जमकर अपने नए गाने को प्रोमोट कर रही हैं।

बेबी बंप के साथ तस्वीरें हुईं थी वायरल

वैसे आपको बता दें नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर पहले भी खबरें सामने आई थीं। बेबी बंप के साथ उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं। बाद में पता चला था कि नेहा ने अपने पति संग एक वीडियो सॉन्ग बनाने के लिए प्रेग्नेंट लेडी जैसा लुक बनाया था। सॉन्ग में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ साथ में दिखाई दिए थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब प्यार भी दिया था।

Home / Entertainment / Bigg Boss Ott: नेहा कक्कड़ करेंगी संडे का वार में प्रेग्नेंसी का ऐलान! नए अंदाज में देंगी फैंस को गुड न्यूज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो