script नीतू चंद्रा का हॉलीवुड डेब्यू, एक्शन अवतार में आएंगी नजर | 'Never Back Down Revolt' trailer released | Patrika News

नीतू चंद्रा का हॉलीवुड डेब्यू, एक्शन अवतार में आएंगी नजर

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2021 09:04:29 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। १६ नवंबर को रिलीज हो रही उनकी फिल्म 'नेवर बैक डाउन रिवोल्ट' में नीतू जबरदस्त हाई-ऑक्टेन एक्शन और फाइट सीक्वेंस...

neetu_chandra.png

बॉलीवुड की चुनिंदा फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस नीतू चंद्रा जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। १६ नवंबर को रिलीज हो रही उनकी फिल्म 'नेवर बैक डाउन रिवोल्ट' में नीतू जबरदस्त हाई-ऑक्टेन एक्शन और फाइट सीक्वेंस करती नजर आएंगी। केली मैडिसन निर्देशित यह फिल्म 'नेवर बैक डाउन' सीरीज की चौथी फिल्म है।

तायक्वांडो चैपियन हैं नीतू
नीतू अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में वह अपनी तायक्वांडो स्किल्स का प्रदर्शन करती नजर आएंगी। बहुत कम लोग जानते है कि नीतू एक ट्रेंड तायक्वांडो चैपियन हैं। फिल्म में उनके साथ, माइकल बिसपिंग, ब्रूक जॉन्सटन, डायना होयोस और जेस फॉकनर जैसे कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें

जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

फाइट ट्रैफिकिंग से लड़ेंगी
फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक फाइट ट्रैफिकिंग रिंग नेटवर्क चलाने वाले गिरोह के जरिए अपहरण कर लिया जाता है। तब वह खुद को इस मुसीबत से बाहर निकालने के लिए परिस्थितियों और नेटवर्क के पूरे सिंडिकेट से लड़ती है। इसमें उसका साथ देती हैं, गिरोह के चंगुल में पहले से कैद लड़कियां। टे्रलर में नीतू का रोल बहुत प्रोमिसिंग और फुल लैश्ड नजर आ रहा है। इसमें वह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। इंटेंसिटी बनाए रखने और एमएएमए स्टाइल की फाइटिंग स्किल को ज्यादा रियलिस्टिक बनाने के लिए नीतू ने खुद ही सारे स्टंट, फाइट सीन और एक्शन सीक्वेंस किए हैं।

यह भी पढ़ें

क्या सबके सामने यूलिया वंतूर ने की सलमान खान की बेईज्जती, वीडियो देख खुद करें फैसला

खुद किए सारे एक्शन
अपनी तैयारी के बारे में नीतू चंद्रा ने कहा कि ताइक्वांडो में ट्रेंड होने के चलते मैं हार्डकोर एक्शन सींस के लिए तैयार थी। मैंने बिना किसी बॉडी डबल्स के उन्हें खुद करने का फैसला किया। मैंने सीक्वेंस को परफेक्ट करने के लिए घंटों रिहर्सल की। फिल्म में दर्शक मुझे मार्शल आट्र्स के विभिन्न फॉर्स, खासकर ताइक्वांंडो करते हुए देखेंगे। नीतू ने बताया कि फिल्म में उनके रोल का नाम 'जया' है, जो खास उन्हीं को ध्यान में रखकर लिखा गया है।

यह भी पढ़ें

रीयल लाइफ में चेन स्‍मोकर हैं बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेसेस !

केली मैडिसन ने भी की तारीफ
नीतू ने कहा कि निर्देशक केली मैडिसन ने भी उनके काम की प्रशंसा की। जितना रोमांचक हो सकता है, यह रोल खुद में उतनी चुनौतियां समेटे हुए है। मैंने अपने हर सीन का पूर्वायास करने और फिर उसे दोहराने में घंटों तक खुद को झोंका है। मैं अपने नए ऑनस्क्रीन अवतार को देखने और दर्शकों की प्रतिक्रिया का अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती। नीतू चंद्रा ने पास गरम मसाला, ट्रैफिक सिग्नल, ओए लकी लकी ओए, 13बी और रण जैसी फिल्में की हैं। उनके होम प्रोडक्शन मिथिला माखन ने 2016 में सर्वश्रेष्ठ मैथिली फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था।

ट्रेंडिंग वीडियो