scriptALERT: कमजोर दिल वाले न देखें नुसरत भरूचा की फिल्म का Trailer, दिल दहला देगी कहानी | nushrat bharucha latest horror movie trailer out | Patrika News

ALERT: कमजोर दिल वाले न देखें नुसरत भरूचा की फिल्म का Trailer, दिल दहला देगी कहानी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2021 05:22:48 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

नुरसत भरुचा स्टारर हॉरर फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

nushrat_bharucha.jpg
Nushrat Bharucha
नुरसत भरुचा स्टारर हॉरर फिल्म छोरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि यह मराठी फिल्म लपाछापी का रीमेक है। फिल्म में नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। छोरी 26 नवम्बर को प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।
बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो ट्रेलर में नुसरत भरुचा एक गांव में पहुंचती हैॆ। जिस परिवार और घर में वो ठहरती है, वहां कुछ अजीब बातें हो रही हैं। ट्रेलर के दृश्यों में दिखाया गया है कि साक्षी गर्भवती हो जाती है और कुछ अमानवीय शक्तियां पीछे पड़ जाती हैं, जिनका ताल्लुक अतीत की किसी रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना से है।
यह भी पढ़ें

शक्ति कपूर को दर्जी बनाना चाहते थे उनके पिता, जानें उनसे जुड़ी ये रोचक बातें

फिल्म में नुसरत भरूचा के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिकाओं में हैं । इंटरव्यू के दौरान नुसरत भरुचा ने फिल्म को लेकर कहा हॉरर जैसी एक नई और अनोखी शैली में कदम रखना एक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव है। फिल्म की कहानी हॉरर में एंकर की गई है, जिसमें एक ऐसा दृष्टिकोण भी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ पाएंगे। वो आगे कहती हैं कि ट्रेलर एक बड़े रहस्य और डरावनेपन की एक झलक है जो सुलझने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर में प्राइम वीडियो के दर्शक इस फिल्म में हमारे इस काम को पसंद करेंगे व सराहना करेंगे और मैं उनकी प्रतिक्रियाओं इंतजार कर रही हूं।
यह भी पढ़ें

इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा के बीच रहने को हुआ मजबूर

वहीं निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा कि छोरी एक ऐसी अनोखी कहानी है, जो दर्शकों के बीच पहुंचने के लिए बेकरार है। हमारा उद्देश्य छोरी जैसी डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक क्रॉस-सेक्शन तक ले जाना है और इस जॉनर के शौकीनों को डर का एहसास करवाना है। बता दें कि नुसरत, अक्षय कुमार की निर्माणाधीन फिल्म राम सेतु का हिस्सा भी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो