scriptjai bhim actor surya receiving treat calls, get security in south | इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा के बीच रहने को हुआ मजबूर | Patrika News

इस एक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, जबरदस्त सुरक्षा के बीच रहने को हुआ मजबूर

2 नंवबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म जय भीम रिलीज के बाद से ही चर्चा में है।

नई दिल्ली

Published: November 17, 2021 02:20:34 pm

2 नंवबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म जय भीम रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। फिल्म के दृश्यों पर शुरू हुआ विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। आपको बता दें कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जो कि विशेष जनजाति की कहानी बताती है।
jai_bhim_actor_surya.jpg
Jai Bhim Actor Surya
अब हाल ही में वन्नियार संगम के प्रदेश अक्ष्यक्ष ने अभिनेता सूर्या, ज्योतिका, अमेजन प्राइम वीडियो और फिल्म 'जय भीम' के निर्देशक टीजे ग्नानवेल को कानूनी नोटिस भेजा जिसमें उन्होंने मांग की है कि फिल्म के निर्माता समुदाय से माफी मांगें और उन सभी दृश्यों को हटाएं जिन्हें उन्होंने मानहानिकारक बताया है। इसके साथ ही उन्होंने और एक हफ्ते के भीतर मुआवजे के रूप में 5 करोड़ रुपये देने की मांग की।
वहीं दूसरी ओर फिल्म के अभिनेता सूर्या के घर पर पुलिस तैनात हो चुकी है क्योंकि फिल्म के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए लोग अभिनेता को धमकी दे रहे हैं। फिलहाल टी नगर स्थित उनके घर के बाहर पांच पुलिसकर्मी हथियारों के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात हैं।
बता दें कि फिल्म में इरुलर समुदाय जनजाति के बारे में दिखाया गया है कि कैसे हिरासत में उन्हें यातनाएं दी जाती थीं। वही दूसरी तरफ फिल्म में हिंदी भाषी लोगों को एक ऐसे सीन से परेशानी हुई जिसमें प्रकाश राज को हिंदी में बोलने के लिए एक आदमी को थप्पड़ मारते दिखाया गया है।
यहीं नहीं भेजे गए नोटिस में एक दृश्य का उल्लेख किया गया है जिसमें जहां अग्नि कुंडम एक कैलेंडर पर दिखाई देता है। दरअसल, अग्नि कुंडम वन्नियारों का प्रतीक है। भेजे गए नोटिस में दावा किया गया है कि निर्मताओं ने जानबूझकर कैलेंडर रखा था। साथ ही साथ राजकन्नू को प्रताड़ित करने वाले पुलिसकर्मी के चरित्र को जानबूझकर वन्नियार जाति से संबंधित दिखाया गया है।
यह भी पढ़ें

विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गया ये Actor, सामने आया Video

दूसरी ओर सूर्या ने एक बयान जारी करते हुए अपनी सफाई में कहा है कि उनकी फिल्म और उनका किसी भी व्यक्ति या समुदाय का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। जिसके बाद सूर्या के फैंस ने जय भीम की टीम का सपोर्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और ट्विटर पर #WeStandWithSuriya ट्रेंड करने लगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीमुंबई में INS रणवीर में धमाका, 3 नौसैनिक शहीद, कई घायलPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPost office के पिन कोड से तैयार किया फॉर्मूला, आसान हुई कैमिस्ट्री की पढ़ाईMP Board; कक्षा 10वीं और 12वीं की प्री बोर्ड परीक्षा कल से
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.