Pandya Store 11 September 2021: रावी ने लिया बड़ा फैसला, पाड्या निवास वापस जाएगी रहने

By: Payal Tomar
| Published: 11 Sep 2021, 10:07 AM IST
Pandya Store 11 September 2021: रावी ने लिया बड़ा फैसला, पाड्या निवास वापस जाएगी रहने

Pandya Store 11 September 2021: धरा को देखने के डॉक्टर आती है, वो धरा को आराम करने की सलह देती है। वहीं रावी पाड्या निवास जाने का फैसला ले लेती है।

नई दिल्ली। धरा की तबियत देखने के डॉक्टर पाड्या घर आती हैं। डॉक्टर कहती है की धरा को स्ट्रेस नही लेना चाहिए। सुमन भी धरा को रावी से बात करने से मना कर देती है,जिस पर धरा बोलती है कि वो खुद भी रावी से बात नही करना चाहती।

रावी ने जीती है बाईक

रावी को दही-हांडी प्रतियोगिता जीतने पर बाईक इनाम में मिलती है। लेकिन रावी बाईक मिलने से खुश नही है और वो धरा के बारे में सोच रही है। वही प्रफुल्ला शिवा को रोक लेती है और उसके साथ फोटो खींचती है। प्रफुल्ला बोलती है कि वो ये फोटो शिवा की रावी से हारने के तौर पर याद रखेगी।

धरा को खानी है कॉटन कैंडी

धरा गौतम से कॉटन कैंडी लाने के लिए बोलती है। गौतम कहता है कि वो अभी कहा से कॉटन कैंडी लाएगा, जिस पर धरा बोलती है कि क्या वो उसके लिए इतना भी नही कर सकता। गौतम कैंडी लाने के लिए मान जाता है। धरा भी गौतम के साथ जाना चाहती है मगर सुमन उसे रोक देती है।

शिवा रावी को इमेजिन करता है

रावी पाड्या स्टोर के बाहर अपनी जीती हुई बाईक का होर्न बजाती है। शिवा होर्न की आवाज से चिढ जाता है और रावी का हाथ मरोड़ देता है। जब काका शिवा को रोकते है को शिवा देखता है कि वो रावी नही है बल्कि कोई और है और वो रावी को इमेजिन कर रहा है। वहां रावी भी पाड्या परिवार के बारे में ही सोच रही होती है।

ऋषिता को करना पड़ रहा है घर का काम

धरा की तबियत को देखते हुए सुमन धरा से घर के काम करने से मना कर देती है। ऋषिता को घर का सारा काम करना पड़ रहा है। बाद में शिवा के नाम पर कूरियर आता है, जिसमें तलाक का नोटिस देख कर गौतम उदास हो जाता है।

रावी पाड्या निवास वापस जा रही है

रावी को बेग पेक करता देख प्रफुल्ला उससे पूछती है कि वो कहा जा रही है। रावी बताती है कि वो पाड्या निवास वापस जा रही है। प्रफुल्ला उसे वहां जाने से रोकती है मगर रावी प्रफुल्ला की एक नही मानती और पाड्या निवास जाने लगती है। वहां गौतम धरा को समझाता है कि रावी अभी इतनी समझदार नही है मगर उसे तो समझदारी दिखानी चाहिए।