scriptमहफिल लूटने आया पठान तो खुशी से झूमे दर्शक, इस शहर में फैंस ने केक काट मनाया जश्न | Pathaan Release in indore Fans celebrated first day show Shahrukh Khan Deepika Padukone starrer watch video | Patrika News

महफिल लूटने आया पठान तो खुशी से झूमे दर्शक, इस शहर में फैंस ने केक काट मनाया जश्न

locationमुंबईPublished: Jan 25, 2023 11:19:25 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Pathaan First Day in Indore : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है। इसी बीच इंदौर से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जहां लोग शाहरुख खान की फिल्म को देखने पहुंचे हैं।

pathaan_release_in_indore_fans_celebrated_first_day_show_shahrukh_khan_deepika_padukone_starrer_watch_video.jpg
Pathaan First Day : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वनवास खत्म हो चुका है। तमाम विरोध और बायकॉट ट्रेंड के बीच उनकी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) ने बुधवार को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। जैसा रिस्पांस अब तक फिल्म की एडवांस बुकिंग में देखा गया था कुछ ऐसा ही रिएक्शन पठान के रिलीज होने के बाद देखा जा रहा है। इंदौर, मुंबई समेत देशभर में लोग इस फिल्म को सबसे पहले देखने पहुंचे हैं। वहीं पहला शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पतिक्रिया दे रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा इंदौर में देखने को मिला। जहां फैंस ने पठान की एंट्री सीन पर जबरदस्त तालियों की गड़गड़ाहट के साथ वेलकम किया। साथ ही उनके नाम का केक भी काटा और थिएटर के अंदर जमकर हूटिंग भी की।
https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जाहिर है कि पठान से शाहरुख खान ने पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फैंस उन्हें पहली बार धांसू एक्शन सीक्वेंस में देखकर बेहद खुश हैं। उनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ग्लैमर और एक्शन दोनों का कॉम्बिनेशन दिखाया है। जबकि जॉन अब्राहम (John Abraham) ने विलेन बनकर भी फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच इंदौर के सिनेमाघर से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जहां लोग शाहरुख खान की फिल्म को देखने पहुंचे हैं।
यह भी पढ़े – खत्म हुआ वनवास जबरदस्त ओपनिंग के साथ लौटे शाहरुख खान, सीटी बजा दर्शकों ने किया स्वागत

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1618122516098355200?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ओर जहां दर्शक शाहरुख खान को फिल्म में देखकर काफी खुश हैं, वहीं सलमान खान के कैमियो ने फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं। पठान और टाइगर का एक्शन देख दर्शक भी कुर्सी से खड़े होकर सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं। जाहिर है कि फिल्म का क्रेज एडवांस बुकिंग में दी देखने को मिला था। वहीं अब पठान ने रिलीज होते ही सुनामी ला दी है।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1618123137023107072?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ‘पठान’ (Pathaan) का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी शानदार था और अब पठान को लेकर लोगों में भारी जोश देखने को मिल रहा है। फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार रही है। बता दें कि फिल्म को देखने के लिए पहले ही थिएटर बुक कर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो