scriptKGF 2 के बाद थलपति 67 में हुई संजय दत्त की एंट्री, विलेन बनने के लिए वसूली इतनी मोटी रकम | Sanjay Dutt will worked with Vijay Thalapathy upcoming film Thalapathy 67 after KGF 2 | Patrika News
मनोरंजन

KGF 2 के बाद थलपति 67 में हुई संजय दत्त की एंट्री, विलेन बनने के लिए वसूली इतनी मोटी रकम

Thalapathy 67 Sanjay Dutt first look out : संजय दत्त ने साउथ सिनेमा में ‘केजीएफ 2’ से एंट्री की जिसमें उन्होंने विलेन का रोल निभाकर वाहवाही लूट ली थी। अब वह विजय की ‘थलपति 67’ से तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। फिलम से उनकी पहला लुक जारी किया गया है।

Feb 01, 2023 / 12:24 pm

Jyoti Singh

sanjay_dutt_will_worked_with_vijay_thalapathy_upcoming_film_thalapathy_67_after_kgf_2.jpg
साउथ स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलपति 67’ (Thalapathy 67) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। एक के बाद एक फिल्म की स्टारकास्ट से पर्दा उठ रहा है। अब खबर है कि थलपति 67 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री हो चुकी है। फिल्म में वह खूंखार विलेन का रोल प्ले करते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं संजय दत्त का फिल्म से पहला लुक भी जारी कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। जाहिर है कि यह उनकी दूसरी साउथ की फिल्म होगी। इससे पहले वह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म यश स्टारर ‘केजीएफ 2’ में विलेन का किरदार निभाते दिखाई दिए थे।


https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1620675518415929346?ref_src=twsrc%5Etfw
सेवन स्क्रीन स्टूडियो, जो ‘थलपति 67’ के लिए प्रोडक्शन कंपनी है। वहां से मेकर्स ने ‘थलपति 67’ से संजय दत्त का दमदार लुक शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने तमिल सिनेमा में संजय दत्त का स्वागत किया है। दरअसल, ‘केजीएफ 2’ की अपार सफलता के बाद संजय दत्त साउथ सिनेमा के डिमांडिंग एक्टर बन गए हैं। वहीं खुद संजू बाबा भी दक्षिण फिल्मों के लिए ना नहीं कर रहे हैं। तभी तो एक के बाद एक उनके हाथ कई फिल्में लग रही हैं।

यह भी पढ़े – पठान के बाद आमिर खान की डूबती नैया पार लगाएंगे भाईजान, 29 साल बाद पर्दे पर लौटेंगे एक-साथ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘थलपति 67’ के लिए संजय दत्त ने तगड़ी रकम वसूल की है। उन्होंने इसके लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं इस फिल्म का हिस्सा बनकर एक्टर काफी खुश भी हैं। इसका पता तब चला जब फिल्म के मेकर्स ने उनका एक बयान शेयर किया। जिसमें लिखा, ‘जब मैंने थलपति 67 का वन लाइनर सुना, उसी समय मैंने तय कर लिया था कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। इस सफर की शुरुआत करते हुए मैं काफी रोमांचित हूं।’


https://twitter.com/duttsanjay?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि संजय दत्त को केजीएफ 2 के बाद दोबारा विलेन के रोल में देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में केजीएफ टेम्पलेट को स्पैम कर दिया है। लोगों का मनना है कि संजय दत्त फिल्म में फिर से अधीरा की तरह ही दिखने वाले हैं। वैसे आपको बता दें कि फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है, फिलहाल ‘थलपति 67’ के नाम से ही ये फिल्म चर्चा बटोर रही है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। फिल्म में विजय, संजय के अलावा तृषा, प्रिया आनंद, गौतम मेनन, अर्जुन सरजा, और मंसूर अली खान जैसे कलाकार नजर आएंगे।

यह भी पढ़े – शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सस्ती होने जा रही पठान की टिकट!

Home / Entertainment / KGF 2 के बाद थलपति 67 में हुई संजय दत्त की एंट्री, विलेन बनने के लिए वसूली इतनी मोटी रकम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो