script

शाहरुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सस्ती होने जा रही पठान की टिकट!

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2023 02:33:12 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Pathaan Ticket Price : पठान की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बीच फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला किया है। खबरों की मानें तो मेकर्स ने पठान की टिकट की कीमत में कुछ कमी करने का फैसला लिया है। ऐसे में दर्शकों को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

shahrukh_khan_deepika_padukone_john_abraham_starrer_pathaan_ticket_price_may_be_reduced_says_report.jpg
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) हर दिन नए रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पठान का डंका बज रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी धुआंधार कमाई हो रही है। फिल्म को मिली इतनी बड़ी सक्सेस के बाद मेकर्स और स्टारकास्ट की खुशी भी सांतवें आसमान पर है। फैंस भी पठान पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच मेकर्स भी फैंस को बड़ी खुशखबरी देने की तैयारी कर रहे हैं। खबर है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान के टिकट सस्ते हो सकते हैं।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पठान की टिकट की कीमत तकरीबन 25% कम किए जाने की उम्मीद है। ऐसा इसलिए क्योंकि मेकर्स चाहते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड-ब्रेकिंग नंबर के बाद फिल्म की स्पीड इसी तरह से जारी रहे। साथ ही दर्शक भी ज्यादा से ज्यादा फिल्म देखने सिनेमाघरों में जा सकेंगे। जाहिर है कि स्पाई-एक्शन थ्रिलर ने पहले ही ग्लोबली 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं डोमेस्टिक मार्केट में फिल्म ने लगभग 300 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।
यह भी पढ़े – मंडे टेस्ट में पास हुई पठान, 6 दिन में 600 करोड़ का आकड़ा पार, बॉक्स ऑफिस के किंग बने शाहरुख खान

इस बीच एक मल्टीप्लेक्स और दो सिंगल स्क्रीन थिएटर के मालिक अनिल चंचलानी ने बताया है कि पठान की टिकट की कीमत में गिरावट हर जगह एक समान नहीं होगी। उन्होंने बताया है कि ‘एरिया के आधार पर, यह 10 से 30 प्रतिशत तक हो सकती है।’ जयपुर बेस्ड एग्जीबिटर अभिमन्यु बंसल ने कहा कि यह कदम इसलिए उठाया गया है ताकि वीक डेज के दिनों में देखी गई कम फुटफॉल का मुकाबला किया जा सके। उन्होंने कहा, ‘वीकेंड में कीमतें फिर से थोड़ी बढ़ सकती हैं। आदित्य चोपड़ा दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में सफल रहे हैं।’


गौरतलब है कि पठान की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई जारी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड छठे दिन 600 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एटली की ‘जवान’ के साथ पैन इंडिया डेब्यू करेंगे। इसके अलावा उनके पास तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी भी है। शाहरुख की ये तीनों फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो