scriptअनबन की खबरों के बीच कॉन्फ्रेंस में जॉन अब्राहम पर पप्पियां-झप्पियां लुटाते दिखे रोमांस किंग, देखती रह गईं दीपिका | Pathaan Press Conference Shahrukh Khan kissed John Abraham show his pampering Deepika Padukone reactions video viral | Patrika News

अनबन की खबरों के बीच कॉन्फ्रेंस में जॉन अब्राहम पर पप्पियां-झप्पियां लुटाते दिखे रोमांस किंग, देखती रह गईं दीपिका

locationमुंबईPublished: Jan 31, 2023 10:30:58 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Shahrukh Khan kissed John Abraham on Pathaan Press Conference : पठान की जबरदस्त सफलता के बीच पहली फिल्म की स्टारकास्ट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मौजूद रहे। इस दौरान शाहरुख ने फिल्म का सारा क्रेडिट जॉन को दिया और उनपर जमकर प्यार लुटाया।

shahrukh_khan_kissed_john_abraham_on_pathan_press_conference.jpg
Pathaan Press Conference : शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की जबरदस्त सफलता का जश्न मना रहे हैं। फिल्म ने पांच दिन में ही वर्ल्डवाइड 500 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। इसके बाद भी पठान का जलवा कायम है। इस बीच फिल्म के डयरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जहां पहली बार फिल्म की टीम मीडिया से रूबरू हुई और कई सवालों के जवाब दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ग्रैंड एंट्री ली और सबसे पहले अपने फैंस को दिल से धन्यवाद दिया। इस बीच वह फिल्म के वीलेन जिम यानी जॉन अब्राहम (John Abraham) पर भर-भरकर प्यार लुटाते दिखे।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि 30 जनवरी को पठान की स्टारकास्ट शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। चारों ने पठान के गाने झूमे जो पठान के साथ कॉन्फ्रेंस में एंट्री की और कैमरे के लिए पोज किया। सभी ने मीडिया से बातचीत के साथ-साथ फैंस के कई सारे सवालों का भी जवाब भी दिया। इस दौरान किंग खान ने पठान का सारा क्रेडिट जॉन अब्राहम को दिया।
यह भी पढ़े – पठान की सक्सेस पर पहली बार शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, कही दिल छू लेने वाली बात

शाहरुख खान ने पठान पर बात करते हुए कहा कि जॉन द्वारा निभाया गया जिम का किरदार ही फिल्म की रीढ़ की हड्डी है। इसे दिलचस्प बनाने में जॉन का पूरा हाथ रहा है। एक्टर ने कहा कि यहां तक की फिल्म में जॉन ने कई खतरनाक एक्शन सीन्स भी किए। इसके बाद जॉन ने भी शाहरुख खान की तारीफ की और कहा कि वो एक एक्टर नहीं बल्कि, एक इमोशन हैं। जिसके बाद शाहरुख उठे और सीधा जाकर जॉन के गालों पर पप्पी (Kiss) ले ली। दोनों का प्यार देखकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हंसी छूट गई। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
जहिर है कि जहां पहले जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के बीच अनबन की खबरें आ रही थीं, वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनकी बॉन्डिंग साफ देखने को मिली। इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपिका के नाम की हूटिंग हो रही थी। अपना नाम सुनकर दीपिका इमोशनल हो गईं। उन्होंने कहा कि फैंस से मिल रहे प्यार और सपोर्ट को देखकर बहुत अच्छा लगता है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि पठान ने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में एंट्री ली थी। फिल्म ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पिछले 100 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पठान ओपनिंग वीकेंड पर सबसे ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई। महज पांच दिनों में ही फिल्म का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 543 करोड़ पहुंच गया है। पठान ने अब तक देशभर में 335 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 208 करोड़ पहुंच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो