scriptStar Speech: छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर बन लौट रहीं अनिता | Star Speech: Anita returning as Kulwant Kaur in 'Chhoti Sardarni' | Patrika News

Star Speech: छोटी सरदारनी में कुलवंत कौर बन लौट रहीं अनिता

Published: Oct 23, 2021 07:21:07 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Star Speech: छोटे पर्दे पर ‘छोटी सरदारनी’ में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं के.के. उर्फ कुलवंत कौर यानी अनिता राज फिर से वापसी कर रही है। इस बार सीरियल में…

chhoti_sardarni.png

Star Speech: छोटे पर्दे पर ‘छोटी सरदारनी’ में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं के.के. उर्फ कुलवंत कौर यानी अनिता राज फिर से वापसी कर रही है। इस बार सीरियल में लीप लेते हुए अनिता दादी बनकर लौटी हैं। वह कहती हैं कि उम्र भले बढ़ी, लेकिन तेवर में कमी नहीं आई है। एक्टर होने के नाते मुझे 20 साल के इस गैप को भरने के लिए अपने रोल की कोई खास तैयारी नहीं करनी पड़ी।

ऋषि कपूर ने दिया ‘अनिता राज’ नाम
मेरा नाम अनिता खुराना है। मेरे पिता जगदीश खुराना ने सैकड़ों फिल्मों में काम किया। मुझे पहली बार दिवंगत ऋषि कपूर ने फिल्म ‘अच्छा-बुरा’ के लिए कास्ट किया था। तब मेरा नाम अनिता खुराना ही था, लेकिन ऋषि जी ने ही मुझे अनिता राज नाम दिया। इसके बाद मैंने ‘दूल्हा बिकता है’ और ‘प्रेम गीत’ भी साइन की। ‘प्रेम गीत’ सबसे पहले रिलीज हुई।

यह भी पढ़ें

जब घर के बाहर सौरव गांगुली से मिलने की कोशिशें करते रहे आमिर खान, सिक्योरिटी गार्ड ने नहीं जाने दिया था अंदर, देखें वीडियो

वो दौर ही कुछ अलग था
जब मैं पहली बार फिल्म के सेट पर गई थी, तो मुझे मेकअप और ड्रेस की कोई समझ नहीं थी। आज आप देखेंगे कि कोई भी लड़की, जो डेब्यू कर रही हो वह इन मामलों में बहुत आगे रहती है। वैसे बदलाव की बात करें, तो अब पूरी इंडस्ट्री ही बदल गई है। इसलिए अब ट्रेंड होकर आने की ही जरूरत है।

यह भी पढ़ें

सुष्मिता सेन से रिश्ता तोड़ने के बाद रणदीप हुड्डा ने कुछ इस तरह जताई थी खुशी

कोविड ने सिखाया लोगों को जीना
58 वर्षीय अनिता राज सोशल साइट्स पर फिटनेस को लेकर फोटो शेयर करती रहती हैं। वह कहती हैं कि आज के युवा हैल्थ को लेकर बहुत जागरूक हैं। वैसे भी अच्छे जीवन के लिए दिल, दिमाग और बॉडी फिट होनी चाहिए। मैं तो युवाओं से प्रेरित होती हूं। आप देखिए कि आज कितने जिम खुल गए हैं। वैसे भी कोविड के बाद से लोगों में हैल्थ के प्रति जागरूकता आई है। अब हर कोई अच्छे स्वास्थ्य के लिए सोचने लगा है।

यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने दिखाया प्यार तो, अपना क्रेडिट मांगने लगीं करीना कपूर खान

माइंड को स्वस्थ रखना जरूरी
फिटनेस को लेकर मैं शुरू से अवेयर रही हूं। सबसे महत्वपूर्ण चीज है आपका माइंड। अगर आप सोचेंगे कि मैं बीमार हूं तो शरीर बीमार हो जाता है। इसलिए कहते हैं कि हैल्दी माइंड इज ए हैल्दी बॉडी। अगर माइंड हैल्दी है तो डेफिनेटली आप भी तंदुरुस्त होंगे। इसलिए एक्सरसाइज ऐसी हो जो माइंड को भी स्वस्थ रखे।

Web URL: Anita returning as Kulwant Kaur in ‘Chhoti Sardarni’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो