scriptवेलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज पर लुटाया प्यार, वीडियो के जरिए दिया स्पेशल मैसेज | Sukesh Chandrasekhar wishes Jacqueline Fernandez on Valentine Day said when you love someone you protect | Patrika News

वेलेंटाइन डे पर महाठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज पर लुटाया प्यार, वीडियो के जरिए दिया स्पेशल मैसेज

locationमुंबईPublished: Feb 15, 2023 11:05:44 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Sukesh Chandrasekhar Wishes Jacqueline Fernandez : मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान उसने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को वैलेंटाइन डे के मौके पर विश किया है। इसकी वीडियो अब वायरल हो रही है।

sukesh_chandrasekhar_wishes_jacqueline_fernandez_on_valentine_day_said_when_you_love_someone_you_protect.jpg
200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) इस समय तिहाड़ जेल में बंद है। उसने अपने शातिर दिमाग से ऐसा जाल बिछाया जिसमें बॉलीवुड की कई हसीनाएं फंसी। इसी में एक जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी रहीं। जिनके लिए महाठग सुकेश का दिल आज भी धड़कता है। एक समय था जब दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। लेकिन सुकेश के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने और जेल जाने से एक्ट्रेस भी ईडी के शिकंजे में फंस गईं। अब जैकलीन भले ही ये कहती हों कि सुकेश ने उनकी जिंदगी नरक बना दी और करियर बर्बाद कर दिया। लेकिन सुकेश के दिल में आज भी एक्ट्रेस के लिए प्यार उमड़ता है। तभी तो वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2023) पर उसने एक्ट्रेस को स्पेशल मैसेज दिया है।


https://twitter.com/hashtag/SukeshChandrashekhar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, सुकेश चंद्रशेखर ने वैलेंटाइन डे के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज को विश किया है। साथ ही स्पेशल मैसेज भी दिया है, जबकि नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘गोल्ड डिगर’ तक बोल दिया है। बता दें कि सुकेश को हाल ही में तगड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली की एक कोर्ट में पेश किया गया था। दिल्ली पुलिस के EOW विंग के अधिकारी जब सुकेश को कोर्ट रूम से बाहर ला रहे थे तो मीडिया ने उससे सवाल किया कि उसका और जैकलीन का क्या रिश्ता है?

यह भी पढ़े – वेलेंटाइन डे पर शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर
मीडिया के इस सवाल पर सुकेश चंद्रशेखर ने जवाब देते हुए कहा, ‘मेरी तरफ से उन्हें वैलेंटाइन विश कर देना।’ जैकलीन ने आरोप लगाया है कि सुकेश ने उनका इस्तेमाल किया, धोखा दिया। इस बारे में सुकेश से सवाल किया गया तो वह बोला, ‘मैं उनके बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता। उनके पास कहने और बोलने की अपनी वजहें होंगी। लेकिन मैं उनके बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता। जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसे बचाने की कोशिश करते हैं। लेकिन मैं इस पर कुछ कमेंट नहीं करना चाहूंगा।’


गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले ही जैकलीन फर्नांडिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं थीं, जहां उन्होंने कहा था कि सुकेश ने न सिर्फ उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया, बल्कि जिंदगी को नरक बना दिया। जैकलीन ने कहा कि सुकेश ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। कोर्ट में दिए बयान में जैकलीन फर्नांडिस ने कहा था कि सुकेश ने खुद को उनके सामने सन टीवी का मालिक बताकर पेश किया था। सुकेश ने उन्हें अपना असली नाम नहीं बताया था और कहा था कि एक्ट्रेस को साउथ में कई फिल्में करनी चाहिए। उसने कहा था कि वह जैकलीन के साथ साउथ की फिल्में करेगा।

यह भी पढ़े – वेलेंटाइन डे पर नताशा स्टैनकोविच-हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में रचाई शादी, देखें तस्वीरें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो