scriptएडवांस बुकिंग में रणबीर-श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने काटा गदर, पहले ही दिन मिली बंपर ओपनिंग | Tu Jhoothi Main Makkar Advance Booking sold out 7500 tickets Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor film day one grand opening | Patrika News

एडवांस बुकिंग में रणबीर-श्रद्धा की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने काटा गदर, पहले ही दिन मिली बंपर ओपनिंग

locationमुंबईPublished: Mar 06, 2023 10:06:05 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Tu Jhoothi Main Makkar Advance Booking : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस बीच पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों में फिल्म की शानदार ओपनिंग शुरू हुई है।

tu_jhoothi_main_makkar_advance_booking_sold_out_7500_tickets_ranbir_kapoor_shraddha_kapoor_film_day_one_grand_opening.png
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेगी। यह दोनों की एक-साथ पहली फिल्म है। ऐसे में फैंस भी दोनों को रोमांस करता देखने के लिए उतावले हैं। रिलीज से पहले ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की एडवांस बुकिंग (Tu Jhoothi Main Makkar) शुरू हो चुकी है। जिसे देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर बंपर कमाल दिखा सकती है।


https://twitter.com/hashtag/PVR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि मेकर्स ने रविवार से ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। शुरुआती आंकड़ों में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म की शानदार ओपनिंग शुरू हुई है। मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संडे शाम को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अब तक ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के एडवांस बुकिंग के आंकड़े शेयर किए हैं। इन आंकड़ों कं मुताबिक, 5 मार्च शाम 3:30 बजे तक फिल्म के 7500 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो गई है।
यह भी पढ़े – रणबीर कपूर को देखते ही बेकाबू हुई फैन, सेल्फी लेने के बहाने की ऐसी हरकत तो भड़के लोग

टिकट की बुकिंग में 4500 टिकट पीवीआर के बुक हुए हैं। जबकि आईनॉक्स के 1800 और सिनेपोलिस के 1200 टिकट बुक हुए हैं। शुरुआती बुकिंग में ये आंकड़े काबिल ए तारीफ हैं, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को अच्छी शुरुआत मिल सकती है।


https://twitter.com/hashtag/PVR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर किए गए प्रीडिक्शन की मानें तो तरण आदर्श के इस आंकड़े से ये कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर की ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। गौरतलब है कि फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़े – श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ एयरपोर्ट पर लगाए ठुमके, धड़ाधड़ वायरल हो रहा वीडियो
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो