scriptParas Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस | urfi javed responed on breakup with paras kalnawat, read here | Patrika News
मनोरंजन

Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपने अतरंगी कपड़ों के अलावा वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल दोनों एक वक्त में साथ थे। अपना रिलेशन उन्होंने किसी से नहीं छुपाया, लेकिन ब्रेकअप का कारण को नहीं जानता था। जिसका खुलासा अब खुद उर्फी जावेद ने किया है।

Dec 04, 2021 / 12:32 pm

Shivani Awasthi

paras_kalnavat_urfi_ajved.jpg
उर्फी जावेद वो एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग स्किल्स नहीं बल्कि दूसरी चीजों के लिए चर्चा में रहती हैं। हालांकि टीवी पर उन्होंने बेपनाह, मेरी दुर्गा, बड़े भैया की दुल्हनिया, डायन और जीजी जैसे कई शोज में काम किया लेकिन कुछ खास पहचान हासिल नहीं कर पाईं। उनका आखिरी शो बिग बॉस था जिसमें भी वो अपने आप को साबित नहीं कर पाईं, औऱ पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो गईं।

इन दिनों उर्फी काफी चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि पारस कलनावत पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में समर का किरदार निभा रहे हैं। दरअसल हाल ही में पारस और उर्फी की कुछ तस्वीरें सोशय मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसके बाद से ही लोग उन्हें इसे लेकर सवाल कर रहे थे। हालांकि पहले भी दोनों ने कभी अपने रिलेशन को छुपाकर नहीं रखा था। अब जब उर्फी से उनके ब्रेकअप की वजह पूछी गई तो उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। एक इंटरव्यू के दौरान पारस को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कई खुलासे किए।
यह भी पढ़ेंः जब पापा Sunny Deol को इस Actress के साथ रोमांटिक होता देख रो पड़े थे Karan


उर्फी ने बताया कि उन्होंने पारस के साथ अपने डेटिंग को कभी रिलेशनशिप नहीं माना। इसके साथ ही उन्होंने इस रिलेशनशिप को ‘बचपने में की गई गलती’ भी करार दिया है। वो कहती हैं- मैं तो साथ आने के एक महीने बाद से ही उससे ब्रेकअप करना चाहती थी और करूं भी क्यों न वो एकदम बच्चा जो था। वह मुझे लेकर पहुत पजेसिव था। इतना ही नहीं उसने मेरे नाम के तीन-तीन टैटू बनवा रखे थे। उसे लगा था ये करके वो मुझे इंप्रेस कर लेगा, लेकिन ऐसा कौन करता है, खासकर तब जब आपका ब्रेकअप हो चुका हो।
इतना ही नहीं वो कहती हैं कि अगर वो अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू करा लेता, तब भी मैं उसके पास वापस नहीं जाती। उन्होंने ये भी कन्फेस किया कि पारस ने ब्रेकअप के बाद कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कभी रिस्पॉन्स नहीं दिया औऱ फिर कुछ वक्त के बाद वो दूसरे रिलेशनशिप की ओर बढ़ गए।
यह भी पढ़ेंः सामने आ गईं Ankita और ब्वॉयफ्रेंड Vicky Jain की शादी रस्म की पहली तस्वीरें, यहां देखें

बता दें कि बिग बॉस से निकलने के बाद से ही उर्फी जावेद सुर्खियों में हैं। दरअसल वो अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं। कई बार उनको अतरंगी कपड़ों में स्पॉट किया गया है। अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर वो आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। कई बार तो मीडिया खुद उनसे पूछ बैठता है कि उनका ये स्टाइल किससे इंस्पायर्ड है।

Hindi News/ Entertainment / Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस

ट्रेंडिंग वीडियो