script‘वैलेंटाइन डे पर गाय को लगाएं गले’, केंद्र की इस सलाह के बाद उर्फी जावेद ने शेयर किया बीजेपी नेता का फनी वीडियो | Urfi Javed Tweet On Celebrate Cow Hug Day Instead Of Valentine Day, Share Bjp Leader Video | Patrika News
मनोरंजन

‘वैलेंटाइन डे पर गाय को लगाएं गले’, केंद्र की इस सलाह के बाद उर्फी जावेद ने शेयर किया बीजेपी नेता का फनी वीडियो

Cow Hug Day: भारतीय पशु कल्याण बोर्ड ने देश के युवाओं से अपील की है कि वे 14 फरवरी को ‘काउ हग डे’ के रूप में मनाएं। बोर्ड की इस बात को मंजूर करते हुए कुछ नेता गाय को गले लगाने भी पहुंच गए। मगर गाय को गले लगाने के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Feb 10, 2023 / 03:24 pm

Archana Keshri

Urfi Javed Tweet On Celebrate Cow Hug Day Instead Of Valentine's Day, shared BJP leader's video

Urfi Javed Tweet On Celebrate Cow Hug Day Instead Of Valentine’s Day, shared BJP leader’s video

Cow Hug Day: इस समय पूरी दुनिया में हर जगह वैलेंटाइन वीक मनाया जा रहा है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के रूप में मनाया जाता है। दुनिया के साथ-साथ भारत में भी युवाओं के बीच वैलेंटाइन वीक का क्रेज देखा जा रहा है। कुछ दिनों पहले भारत के एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने एक नोटिस जारी कर लोगों से अपील की थी कि 14 फरवरी को ‘वेलेंटाइन डे’ की जगह ‘काउ हग डे’ यानी गाय को गले लगाने वाले दिन के तौर पर सेलिब्रेट किया जाना चाहिए। एनिमल वेलफेयर बोर्ड द्वारा दी गई इस सलाह को लेकर सोशल मीडिया एक तरफ जहां जमकर मीम वायरल हो रहे हैं। इस बीच, एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद ने भी इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है।

गाय को गले लगाने की कोशिश कर रहे थे नेता


दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी नेता का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोग गाय के पास जाकर उसे गले लगाने की कोशि करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता गाय के पास जैसे ही जाते ही उन्हें गाय लात मार देती है। वहीं, जब दोबारा नेता उसे छूने की कोशिश करते हैं तो गाय फिर से लात मारती है।
https://twitter.com/hashtag/cowhugging?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गले लगाने पहुंचे लोग को गाय ने मारी लात


उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर करते हुए केप्शन में लिखा, “#cowhugging”। उर्फी ने कैप्शन में स्माइली इमोजी भी पोस्ट की है। उर्फी जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर कई लोगों ने फनी कमेंट भी किए हैं। उर्फी की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने वीडियो भी शेयर की है जहां लोग गाय को गले लगाने की कोशिश करते नजर आए, मगर गाय ने उन्हे लात मारकर खुद से दूर कर दिया।

भाजपा नेता ने उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत


बता दें, भाजपा नेता चित्रा वाघ ने सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर आपत्ति जताई थी। इसके अलावा उन्होंने उर्फी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस मुद्दे को लेकर चित्रा वाघ और उर्फी जावेद के बीच कई दिनों तक जुबानी जंग भी चली। उर्फी ने चित्रा वाघ को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए। बाद में उर्फी ने भी महिला आयोग और पुलिस में चित्रा वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे गुजरे जमाने की बात, सरकार ने कहा- 14 फरवरी को मनाएं ‘काउ हग डे’

Home / Entertainment / ‘वैलेंटाइन डे पर गाय को लगाएं गले’, केंद्र की इस सलाह के बाद उर्फी जावेद ने शेयर किया बीजेपी नेता का फनी वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो