script जब Raveena Tandon को धोखा देकर Akshay Kumar कर रहे थे इस Actress को डेट, Raveena ने खोली थी पोल | when raveena tandon reveals akshay kumar cheating her, read here | Patrika News

जब Raveena Tandon को धोखा देकर Akshay Kumar कर रहे थे इस Actress को डेट, Raveena ने खोली थी पोल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2021 07:13:32 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बॉलीवुड ने ऐसे कई रिलेशनशिप देखे जो कभी सक्सेसफुल नहीं रह पाए। इंडस्ट्री से लेकर सेलेब्रिटी के फैंस तक आज भी उन किस्सो को याद करते रहते हैं। इन्हीं में से एक रिलेशन है रवीना टंडन औऱ अक्षय कुमार का जो कभी शादी तक नहीं पहुंच पाया।

raveenaa.png
बॉलीवुड में ऐसे कई रिश्ते उजागर हुए जिनकों शादी का मुकाम हासिल नहीं हुआ। ये सिलसिला आज से नहीं बल्कि दशकों से चला आ रहा है। इंडस्ट्री ने न जाने कितने कपल्स का रिश्ता बनता और बिगड़ता देखा है। अमिताभ-रेखा से लेकर करीना और शाहिद तक, इंडस्ट्री को रियल लाइफ में भी ढरों ब्रेक अप स्टोरी मिली हैं। स्टार्स रवीना टंडन और अक्षय कुमार भी उन्हीं में से एक रहे हैं, जिन्होंने प्यार भी किया सगाई भी लेकिन शादी के मुकाम तक पहुंचते-पहुंचते उनका रिश्ता टूट गया।
यह भी पढ़ेंः Katrina और Vicky की तरह वो Stars जिन्होंने दूसरे Religion में शादी करने का दिखाया दम


रवीना टंडन और अक्षय कुमार के रोमांस के किस्से हर किसी की जुबान पर थे। ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने लगभग 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके बाद इस कपल ने गुपचुप तरीके से एक मंदिर में सगाई कर ली थी, लेकिन जब साल 1996 में रेखा-अक्षय और रवीना की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ रिलीज़ हुई तो इनके रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई थी, जिसके बाद वो शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे थे।

इस दौरान रवीना-अक्षय से इतना नाराज हो गई थीं कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में यह तक कह दिया कि 'अक्षय कुमार को हर सुंदर लड़की को प्रपोज करने की आदत है। अक्षय के पास सब कुछ है, लेकिन वफादारी नहीं है।
इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा था कि जब अपना सिक्का खोटा हो तो आप दूसरे के बारे में क्या ही कहेंगे। मेरे लिए ईमानदारी मायने रखती थी। मैंने तीन साल ऐसा किया लेकिन फिर मैं हार गई। हमारी दो बार सगाई हुई। एक बार जब हमारा ब्रेकअप होता तो वह इस बीच किसी और से सगाई कर लेता। मैंने उससे साफ कहा था कि तुम्हारे लिए रिश्ता कोई खिलौना है क्या कि एक टूट गया तो दूसरा ले आओ।
इस बात में कोई दोराय नहीं कि रिश्ता टूटने के बाद मन में बहुत सारी भावनाएं जन्म ले लेती हैं, लेकिन इस दौरान ध्यान देने वाली बात यह भी है कि क्या साथी के एक बार धोखा देने के बाद उसको फिर से चांस देना सही है।
यह भी पढ़ेंः Topless फोटोशूट से लेकर माफिया से इश्क तक, Controversy Queen है ये Bollywood Actress


हालांकि उसके बाद वो शिल्पा शेट्टी के साथ में रिलेशनशिप में आ गए थे। शिल्पा शेट्टी से पहले अक्षय का नाम रेखा के साथ जुड़ा था, जिसकी वजह से भी इनके रिश्ते में दरार पड़नी शुरू हो गई थी। फिलहाल आज वो ट्विंकल खन्ना के साथ हैं औऱ उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं रवीना टंडन भी हैपली मैरिड हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो