scriptसुहागरात पर खुली पति की पोल, दुल्हन बोली दूल्हा नपुंसक, जानें किस जिले का है मामला | Husband secret exposed wedding night bride says groom is impotent | Patrika News
एटा

सुहागरात पर खुली पति की पोल, दुल्हन बोली दूल्हा नपुंसक, जानें किस जिले का है मामला

एटा कोतवाली नगर में एक महिला ने धोखाधड़ी करके नपुंसक युवक से शादी कराने की शिकायत दर्ज कराई है। महिला की तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

एटाJan 28, 2024 / 02:10 pm

Aman Kumar Pandey

suhagrat
उत्तर प्रदेश के एटा जिले के कोतवाली नगर में एक महिला ने धोखाधड़ी कर नपुंसक व्यक्ति से शादी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला की शादी मध्य प्रदेश में हुई है। सुहागरात की पहली रात को ही पति के नपुंसक होने का राज खुल गया था। लेकिन ससुराल वालों ने इलाज कराने के नाम पर युवती को रोक कर रखा था। महिला ने ससुर पर भी गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।
क्या है पूरा मामला ?
महिला ने बताया कि दिसंबर 2022 में हिंदू रीति रिवाज से उसकी शादी हुई थी। पिता ने उसकी शादी में लगभग 25 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद रात में जब पति के कमरे में गई तो वह दूसरी तरफ मुंह करके सो गया। इसके बाद पति का राज खुला कि वह नपुंसक है। महिला ने तब अपने मायके वालों को पूरी बात बताई। ससुराल जन से भी कहा, इस पर उन्होंने पति के इलाज कराने की बात कही। इसके बाद जबलपुर के डॉक्टर से इलाज कराया गया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने पति, सास-ससुर और बिचौलिया सहित 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें

शादी से इनकार पर नाराज शख्स ने मंगेतर के मां-भाई को सुलाया मौत की नींद, जानें किस जिले का मामला

ससुर पर लगाया गलत व्यवहार का आरोप
महिला ने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ समय बाद वह कमरे में घुसकर छेड़छाड़ करने लगे। इसकी शिकायत जब ससुराल जन से की तो मेरी पिटाई की गई। बाद में मुझपर मायके वालों से बात करने पर भी पाबंदी लगा दी। एक डॉक्टर को दिखाकर मुझे नींद की गोलियां दी जाने लगीं। 20 अक्टूबर 2023 को मुझे फिर से पीटा गया और साफ कह दिया कि बेटा किसी काम का नहीं है। हमने तो रकम लेने के लिए शादी की थी। तुझे जो करना है कर लेना।
बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया पति
महिला ने बताया कि 26 अक्टूबर 2023 को उसके पति ने उसे बस स्टैंड पर छोड़कर चला गया। कोतवाली प्रभारी निर्दाेष सिंह सेंगर ने बताया कि महिला की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Etah / सुहागरात पर खुली पति की पोल, दुल्हन बोली दूल्हा नपुंसक, जानें किस जिले का है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो