script सांसद रामशंकर कठेरिया ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया, बोले भारत की एकता अखंडता मजबूत होगी | MP Ram Shankar Katheria Welcomes Supreme Court Decision | Patrika News

सांसद रामशंकर कठेरिया ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया, बोले भारत की एकता अखंडता मजबूत होगी

locationइटावाPublished: Dec 11, 2023 03:46:23 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

सांसद राम शंकर कठेरिया ने धारा 370 और 35ए पर दिए गए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है। विकसित भारत संकल्प यात्रा में उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। ‌

सांसद रामशंकर कठेरिया ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया, बोले भारत की एकता अखंडता मजबूत होगी

सांसद रामशंकर कठेरिया ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया है। सुप्रीम कोर्ट ने धारा '370' और '35ए' को समाप्त करने पर अपनी मोहर लगा दी है। राम शंकर कटारिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह निर्णय ऐतिहासिक है। इससे भारत की एकता और अखंडता को एक नई मजबूती मिलेगी। एक्स पोस्ट पर उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जम्मू कश्मीर के साथ लद्दाख के पूरे क्षेत्र का विकास हो रहा है। नया अध्याय लिखा जा रहा है। ‌विकसित भारत संकल्प यात्रा में उन्होंने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला।

यह भी पढ़ें

चार बच्चों की मौत का कारण जहर नहीं, एफएसएल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बसरेहर ग्राम पंचायत में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। इसकी शपथ दिलाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन है कि आजादी के सोशल पूरे होने तक देश विकसित राष्ट्र बन जाए। इसीलिए शहर से लेकर गली तक मजदूर और महिलाओं को सशक्त करने का काम किया जा रहा है। मोदी सरकार की बनाई गई योजनाओं का लाभ गांव के लोगों को मिल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन आत्मनिर्भर भारत

सांसद रामशंकर कठेरिया ने कहा कि 2047 तक भारत को आत्मनिर्भर एवं विकसित राष्ट्र ने बनाना है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि विरासत पर गर्व करने और देश की एकता को सुदृढ़ बनाए रखना की शपथ दिलाई। सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सपा की कमान जिनके हाथों में है उन्हें राजनीतिक समझ नहीं है इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि यह सबसे भ्रष्ट पार्टी है। कार्यक्रम में ब्लॉक प्रमुख दिलीप यादव, ने ग्राम प्रधान सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो