scriptOMG… एसीसी के अधिकारी की हत्या ! जांच में जुटी पुलिस | OACC officer murdered! Police engaged in investigation | Patrika News
Exclusive

OMG… एसीसी के अधिकारी की हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

कंपनियों के भीतर तमाम ऐसे स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे होने चाहिए, जहां आम लोगों का जाना आना कम होता है। खासकर ऐसे स्थान पर ही अपराध होते हैं। एसीसी सीमेंट प्लांट में अधिकारी की हत्या के मामले में जामुल थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन कर्मियों से पूछताछ कर रही है।

भिलाईJun 03, 2024 / 05:02 pm

Abdul Salam

नंदिनी रोड चौक स्थित एसीसी सीमेंट प्लांट, भिलाई के मैनेजर आर बाल राजू, 51 साल की कंपनी के भीतर में ही हत्या कर दी गई है। ऐसी आशंका जताई जा रही है। प्रबंधन ने जामुल पुलिस को बताया कि उनके अधिकारी की संदिग्ध मौत हुई है। वहीं मौका देखने के बाद परिवार के सदस्यों को यह यकीन है कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर पंचनामा कर चुकी है। परिजनों ने सोमवार को पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया है। अब मंगलवार को चर्चा के बाद पीएम किया जाएगा।

यहां पर मिली खून से लथपथ लाश

परिजनों ने बताया कि मैनेजर की लाश एसीसी के रिक्लेमर के साइड में करीब सुबह 10 बजे के आसपास मिली है। यह यह गली है, जहां से जाना आना किया जाता है। वे मुंह के बल प्लास्टिक पाइप पर गिरे थे। वहां खून फैल गया था। वहीं सिर के पीछे हिस्से में गहरा चोट का निशान है। परिजनों के मुताबिक कान में भी चोट का निशान है। प्लांट में हेलमेट भी वे पहने हुए थे। इस वजह से परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

यह है आशंका

परिजन आशंका जता रहे हैं कि किसी ने पीछे से सिर पर किसी लोहे की वस्तु से वार किया है। जिससे सिर के पीछे हिस्से में गंभीर चोट लगी और वे सामने गिर गए। इससे खून वहीं पर बहने लगा। जब तक प्रबंधन को मैनेजर के वहां पड़े होने की जानकारी मिलती, तब तक खून अधिक बह चुका और चोट भी गंभीर होने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई।

काम का प्रेशर

आशंका है कि कंपनी में काम का प्रेशर अधिक होने की वजह से कर्मियों व अधिकारी के मध्य संबंध तनावपूर्ण हो चुले थे। इसकी वजह से किसी कर्मचारी ने हमला किया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। थाना प्रभारी केशव राम कोसले भी मौके पर जायजा लिए हैं। मामले में जांच की जा रही है।
https://www.patrika.com/exclusive/watch-video-outcry-over-water-one-round-in-a-population-of-8000-water-tanker-stopped-18738506

Hindi News/ Prime / Exclusive / OMG… एसीसी के अधिकारी की हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो