पुलिस की गिरफ्त में आया मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी

पुलिस की गिरफ्त में आया मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाला आरोपी
Faizabad Crime

Anoop Kumar | Updated: 15 Mar 2018, 05:25:00 PM (IST) Faizabad, Uttar Pradesh, India

फैजाबाद शहर के नियावाँ इलाके में बीते आठ मार्च को हुई थी घटना नागरिकों ने जताया था विरोध

फैजाबाद : बीते 8 मार्च की शाम कैंट थाना क्षेत्र के बकरा मंडी मोहल्ले में समुदाय विशेष के धार्मिक स्थल के अंदर एक नाबालिग बालिका के साथ समुदाय विशेष के युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास किए जाने के मामले में करीब सप्ताह भर प्रयास के बाद आखिरकार पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है . आरोपी युवक को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुलिस उपमहानिरीक्षक फैजाबाद परीक्षेत्र ने 50000 रुपये की बड़ी धनराशि के पुरस्कार से पुरस्कृत किया है . गिरफ्तारी की कार्रवाई कोतवाली अयोध्या के रानोपाली इलाके में रेलवे लाइन के किनारे से बताई जा रही है ,जिसे अंजाम देने में प्रभारी निरीक्षक कैंट राजेश कुमार सिंह और स्वाट टीम प्रभारी अभिषेक कुमार मौजूद रहे .


फैजाबाद शहर के नियावाँ इलाके में बीते आठ मार्च को हुई थी घटना नागरिकों ने जताया था विरोध


अभियुक्त को गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि बीते 8 मार्च को कैंट थाना क्षेत्र के बकरा मंडी के हॉस्टल में नाबालिग बालिका के साथ घटना के संबंध में कैंट थाना क्षेत्र में दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था . जिसके बाद आरोपी युवक की तलाश की जा रही थी . इस घटना को लेकर नागरिकों में खासा रोष व्याप्त था जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक नगर अनिल सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में टीमें लगाई गई थी और इस घटना से जुड़े सीसीटीवी फुटेज और मतदाता सूची से प्राप्त की गई जानकारियों और मुखबिर की खबर पर नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी को कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में रानोपाली इलाके में ब्रह्म बाबा के सामने मैदान में रेल पटरी के किनारे से गिरफ्तार किया गया है . पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक मोहम्मद शादान पुत्र मोहम्मद आबिद निवासी शाहजहांपुर थाना कोतवाली अयोध्या घर से निकाला हुआ एक घुमंतू नशेबाज अभ्यस्त अपराधी है . जिसके खिलाफ पहले से ही कोतवाली अयोध्या में दो मुकदमे दर्ज हैं और यह अपराधिक प्रवृत्ति का है फिलहाल पुलिस ने इस अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है उसके खिलाफ धारा 376,377, 506 और 3/4 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है . वही अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने वाली टीम को पुलिस उपमहानिरीक्षक फैजाबाद क्षेत्र द्वारा ₹50000 का पुरस्कार देने की घोषणा की है .

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned