वेडिंग नेलआर्ट में ज्यूल्ड, स्वरोस्की और पोल्का डिजाइन हैं हिट

वेडिंग नेलआर्ट में ज्यूल्ड, स्वरोस्की और पोल्का डिजाइन हैं हिट

Hemant Pandey | Publish: Jul, 11 2019 06:14:19 PM (IST) फैशन

बड़े नाखुनों का क्रेज हर लड़की का होता है। चाहे फिर वह शादीशुदा हो या कोई लड़की। दुल्हन के लिए आजकल आकर्षक नेलआर्ट का चलन बढ़ गया है।

बड़े नाखुनों का क्रेज हर लड़की का होता है। चाहे फिर वह शादीशुदा हो या कोई लड़की। दुल्हन के लिए आजकल आकर्षक नेलआर्ट का चलन बढ़ गया है। ग्लिटरी, प्रिंटेड, ज्यूल्ड, टेक्सचर्ड, मोजैक, स्वरोस्की और स्ट्राइप्ड लुक वाले नेल लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं। जानते हैं इनके बारे में-
कई आर्ट आ रहे हैं पसंद
नेलआर्ट में आर्टिस्ट अपनी क्रिएटिविटी दिखाता है। इन दिनों पोल्का, मोजैक, चैक्स, ग्लिटरी, पेंट, फैब्रिक, स्टोन नेलआर्ट को पार्टी के लिए पसंद करते हैं। कैजुअल और किसी भी प्रकार के ओकेशन के लिए थ्री डी और मार्बल नेट आर्ट का ट्रेंड काफी बढ़ रहा है।
वेडिंग से मैच करे नेलआर्ट
य दि आप शादी के लिए हल्का मेकअप रखती हैं तो ज्यूल्ड नेलआर्ट रॉयल लुक देगा। वहीं बीड्स, फ्लावर, वेल्वेट व डिफरेंट एसेसरीज के अलावा स्वरोस्की और कलरफुल स्टोन्स वाली नेलआर्ट आप अपनी वेडिंग के लिए ट्राई कर सकती हैं।
बड़े नाखून की चाहत है तो एक्रेलिक नेल्स
यदि लंबे नाखून पसंद है तो आजकल एक्रेलिक नेल किट अच्छा विकल्प है। पार्टी या किसी अन्य मौके के बाद इन नाखूनों को वापस उतार कर रख सकते हैं। लेकिन इन्हें किसी एक्सपर्ट से ही लगवाएं तो बेहतर होगा। ये नेल्स 2-3 हफ्ते तक टिके रह सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned