सावन स्पेशल : आउटफिट ही नहीं एसेसरीज में भी हरा

सावन का मौसम आते ही हर जगह हरियाली छाने लगती है। हर जगह बारिश के कारण पेड़, पौधे हरे भरे दिखने लगते हैं। फैशन में भी यह रंग खास बन रहा है।

Hemant Pandey

July, 3001:25 PM

सावन का मौसम आते ही हर जगह हरियाली छाने लगती है। हर जगह बारिश के कारण पेड़, पौधे हरे भरे दिखने लगते हैं। फैशन में भी यह रंग खास बन रहा है। आउटफिट के अलावा एसेसरीज, बैग्स या फिर फुटवियर सभी में हरे रंग का टच है। जानें इस सावन में आप किस तरह से हरे रंग को खुद पर सजा सकती हैं।
इनमें में हिट
साड़ी, सूट, लहंगा, इंडोवेस्टर्न या वेस्टर्न कोई भी आउटफिट हो इनमें हरे रंग के विभिन्न शेड्स पसंद किए जा रहे हैं। लाइम ग्रीन के अलावा एमरल्ड ग्रीन या फिर ऑलिव ग्रीन शेड्स खासतौर पर साडिय़ों और कुर्तों में पसंद किए जा रहे हैं। ये रंग कॉटन की बजाय सिल्क, सेमी सिल्क, जॉर्जेट फैब्रिक में ज्यादा खिल रहे हैं। ऐसे आउटफिट को अपना सकती हैं।
भरी-भरी चूड़ियां
शादीशुदा महिलाओं का भरा-भरा हाथ बेहद पसंद होता है। वे आउटफिट से मैच करतीं चूड़ियां का सेट पहनकर हर ओकेशन का हिस्सा बनती हैं। आस्था से इस रंग को जोड़ा जाए तो कहते हैं कि यह रंग बेहद शुभ होता है। इस रंग की चूड़ी पहनकर भगवान शिव की पूजा करने से सौभाग्य प्राप्त होता है। इसमें मेटल और कांच की चूड़ियां डिमांड में हैं।
एसेसरीज भी ग्रीन कलर
मार्केट में आउटफिट से मैच करते बैग्स, फुटवियर, स्कार्फ, ईयर रिंग्स, स्टोल्स आदि उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि यदि आउटफिट का रंग चटक हरा है तो आप चाहें तो लाइट कलर की एसेसरी पहन सकती हैं। हेयर एसेसरीज में ग्रीन टियारा भी डायमंड व स्टोन वाला वर्क काफी आकर्षक है। इसके अलावा विशेषकर लड़कियों को नेलआर्ट बेहद पसंद आता है और वे इसमें भी हरे रंग को बेस कलर के अलावा मल्टीकलर में प्रयोग कर रही हैं।

Hemant Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned